28.1 C
Delhi
Tuesday, July 9, 2024

निपुण महोत्सव : विद्यालयों में दिखा उत्साह, छात्र-अभिभावक हुए सम्मानित

निपुण महोत्सव : विद्यालयों में दिखा उत्साह, छात्र-अभिभावक हुए सम्मानित

पिंडरा, वाराणसी।
नीतेश गुप्ता 
तहलका 24×7 
            विकास खण्ड के अंतर्गत आने वाले विभिन्न विद्यालयों में शुक्रवार को निपुण महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय को आकर्षक ढंग से सजाने के साथ अभिभावकों संग निपुण मिशन के लक्ष्य को साझा किया गया।
पिंडरा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय जमापुर में निपुण महोत्सव में शामिल होने पहुंचे बीईओ पिंडरा विनोद मिश्रा ने अभिभावकों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि शासन की मंशा है कि बेसिक शिक्षा परिषद में पढ़ने वाला हर बच्चा निपुण हो। वह बिना अभिभावकों के सहयोग से सम्भव नही है।
इसके लिए स्कूल के शिक्षकों के साथ अभिभावकों को जागरूक होने की जरूरत है। इस दौरान विद्यालय की छात्राओं ने निपुण लक्ष्य से प्रेरित प्रेरक गीत की प्रस्तुति की। इस दौरान निपुण छात्र, छात्राओं, अभिभावकों व एसएमसी सदस्यों को पुरस्कृत किया गया।
इसके अलावा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय पिंडरा, अजईपुर, सुरही, थाना रामपुर, मरुई, सिंधोरा, फूलपुर, मंगारी, तिवारीपुर, घोघरी, ओदार, खालिसपुर के अलावा पूर्व माध्यमिक व कम्पोजिट विद्यालयों में निपुण महोत्सव के दौरान अभिभावकों व छात्रों को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान सभी ने अभिभावकों से विद्यालय के सहयोग की अपेक्षा की।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तालाब में डूबने से किशोर की मौत

तालाब में डूबने से किशोर की मौत खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी तहलका 24x7.                 ...

More Articles Like This