35.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

पितृ विसर्जन के अवसर पर कायस्थ कल्याण समिति ने किया भोजन वितरण

पितृ विसर्जन के अवसर पर कायस्थ कल्याण समिति ने किया भोजन वितरण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 पितृ विसर्जन के पावन पर्व पर कायस्थ कल्याण समिति के तत्वावधान में सिपाह चौराहे पर गरीब परिवार, मजदूरों, जरुरतमंदों आदि लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किया गया।

इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष अशोक अस्थाना ने कहा कि कायस्थ समाज निरंतर समाज की सेवा शिक्षा के रूप में, सेवा के रूप में सहायता के रूप में करती आई है और करती रहेगी। शासकीय अधिवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि समिति द्वारा सुंदर कार्यक्रम का आयोजन साथ ही पितरों को नमन करने के दिन ऐसे कार्यक्रम के आयोजन के लिए समिति को बधाई दिया। वहीं अनिल अस्थाना ने कहा कि समिति हमेशा जरूरतमंद लोगों मदद करती रहती है।

युवा अध्यक्ष गणतंत्र श्रीवास्तव नर सेवा नारायण सेवा के सिद्धांतों पर कार्य करता है। इस अवसर पर समाजसेवी मनीष श्रीवास्तव बच्चा, विजय श्रीवास्तव, राजेश तिवारी, मनीष श्रीवास्तव पत्रकार, अनिल, राजेश, सुरेश बच्चा गौतम यादव, शकील भाई, मनीष गुप्ता साथ ही न्यू कादम्बनी संस्था के लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम संयोजक दिनेश श्रीवास्तव ने आए हुए अतिथियों व सहयोग करने वाले सभी लोगों का आभार किया और संचालन महासचिव गौरव श्रीवास्तव ने किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37096701
Total Visitors
575
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This