38.1 C
Delhi
Thursday, June 20, 2024

पैमाइश के नाम पर कानूनगो व लेखपाल पर 60 हजार रुपये लेने का आरोप, एसडीएम ने बैठाई जांच

पैमाइश के नाम पर कानूनगो व लेखपाल पर 60 हजार रुपये लेने का आरोप, एसडीएम ने बैठाई जांच

पिंडरा, वाराणसी।
नीतेश गुप्ता 
तहलका 24×7
             आचार संहिता खत्म होने के बाद आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में शनिवार को  पिंडरा तहसील में कुल 111 मामले आये, जिसमे 17 मामलों का निस्तारण हो पाया।
एसडीएम प्रतिभा मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर कोइराजपुर गांव के सुधीर कुमार राय ने कानूनगो और लेखपाल पर 60 हजार रूपया लेकर पैमाइश करने की शिकायत की।  जिसपर एसडीएम ने नायब तहसीलदार को जांच करने का निर्देश दिया।
करखियाव गांव के मनीष गोड़ ने राजेश मौर्य के चक से डीह बाबा तक जर्जर खड़ंजा मरम्मत कराने को लेकर शिकायत की। जिसपर बीडीओ को जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया। फत्तेपुर गांव के राहुल सिंह ने रास्ते से अवैध कब्जा मुक्त कराने को लेकर शिकायत तो उधोपुर के सतेन्द्र प्रकाश दुबे ने विपक्षी के भूमिधरी आराजी पर अनाधिकार रूप से जबरदस्ती कब्जा के सम्बन्ध में न्याय की गुहार लगायी।
वहीं करखियाव सोनबरसा के उर्मिला, अनिल शर्मा, पूनम, नन्दू, मीना समेत एक दर्जन ग्रामीणों ने जर्जर तार बदलने की मांग की। जिससे आये दिन होने वाले दुर्घटना से निजात मिल सके।
उप जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पर आये सभी मामले को एक सप्ताह में निस्तारित करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर राजस्व विभाग, आपूर्ति विभाग व पुलिस विभाग से सम्बंधित अधिकतर मामले आये।
इस दौरान तहसीलदार विकास पांडेय, नायब तहसीलदार श्वेता पटेल, राधेश्याम यादव, विजय श्रीवास्तव, बीडीओ छोटेलाल तिवारी, सीओ प्रतीक कुमार, बीईओ विनोद मिश्रा व राजस्व निरीक्षक, स्वास्थ्य विभाग समेत अनेक विभाग के अधिकारी व कर्मचारी रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

देवर-भाभी में अवैध संबंध से क्षुब्ध पति ने भाई के सीने में उतार दी गोली

देवर-भाभी में अवैध संबंध से क्षुब्ध पति ने भाई के सीने में उतार दी गोली पटना।  तहलका 24x7        ...

More Articles Like This