34 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

प्रेमी के चक्कर में पति को दिया तलाक, प्रेमी ने भी दिया धोखा

प्रेमी के चक्कर में पति को दिया तलाक, प्रेमी ने भी दिया धोखा

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                 उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद की एक युवती को जौनपुर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला शास्त्री नगर के युवक से फोन पर दोस्ती हो गई। युवक से दोस्ती कुछ इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों मिलने लगे। इतना ही नहीं किशोरी युवक को लेकर अपने घर और रिश्तेदारों के यहां घूमने लगी। इस युवक के प्रेम में इतनी दीवानी हो गई कि उसने अपने पति से तलाक ले लिया। जबकि इस किशोरी के पास एक बच्ची भी है। दोनों का मिलने-जुलना कुछ इस कदर बढ़ गया कि दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गए। लेकिन समाज की ऐसी तलवार चली कि युवक के घरवालों ने शादी का विरोध शुरू कर दिया।
युवक भी कुछ कम नहीं निकला वह सारे मजे लूटने के बाद जब घरवाले विरोध करने लगे तो किशोरी से किनारा करना शुरू कर दिया। किशोरी ने देखा कि वह उसके हाथ से निकल रहा है तब उसने आव देखा ना ताव देवरिया से सीधे जौनपुर आ गई। पहले तो वह युवक के घर पहुंचकर शादी का प्रस्ताव रखा, जब बात ना बनी तो उसने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत किया। कोतवाली पुलिस द्वारा युवक विकास बिंद पुत्र राजेश कुमार बिंद निवासी शास्त्री नगर थाना कोतवाली में बुलाकर दोनों पक्षों का मामला सुना और सुलह समझौता कराने का प्रयास किया, लेकिन विकास के घर के लोग अभी भी असमंजस में पड़े हुए हैं। देवरिया जनपद से आई यह किशोरी अभी भी इधर उधर हाथ पैर मार रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37006524
Total Visitors
334
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला # जिले के नेता को प्रत्याशी बनाने की मांग, प्रत्याशी बदले जाने...

More Articles Like This