25.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

फाफामऊ पुल पर दो ट्रकों की भीषण टक्कर में तीन की मौत

फाफामऊ पुल पर दो ट्रकों की भीषण टक्कर में तीन की मौत

# एक ट्रक पुल के नीचे गिरा, दूसरा रेलिंग तोड़ आधा लटका 

प्रयागराज।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7 
            फाफामऊ पुल पर आज तड़के दो ट्रक आपस में टकरा गए। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। दोनों ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रक पुल की रेलिंग पर लटक गया और दूसरा पुल के नीचे गिर गया। हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मरने वालों में ट्रक ड्राइवर, खलासी व एक बाइक सवार शामिल है।
इस हादसे में ट्रक ड्राइवर हिमांशु साहू और खलासी अंशु साहू के साथ ही बाइक सवार बजरंग बहादुर सिंह की मौत हुई है। कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को हटाने का काम शुरू किया गया। इस दौरान पुल के दोनों तरफ भीषण जाम भी देखने को मिला। इस एक्सीडेंट में एक ट्रक पुल से करीब 30 फुट नीचे गिर गया था मौके पर पुलिस पहुंच गई है।
हादसे में जान गंवाने वाले हिमांशु और अंशू, लखनऊ के रहने वाले हैं, जबकि बाइक सवार बजरंग बहादुर सिंह प्रयागराज का ही रहने वाला है। तीनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुल से ट्रक को हटा दिया गया है और रेलिंग के मरम्मत का काम भी शुरू हो गया है।
मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37044988
Total Visitors
490
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This