30.6 C
Delhi
Sunday, July 7, 2024

बीएसए पहुंचे भरहूपुर सेवित बस्ती, किया बीस नामांकन

बीएसए पहुंचे भरहूपुर सेवित बस्ती, किया बीस नामांकन

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
               भरहुपुर के दलित बस्ती में गुरुवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ. गोरखनाथ पटेल खंड शिक्षा अधिकारी विपुल कुमार उपाध्याय भरहुपुर के प्रधानाध्यापक सरयू प्रसाद सरोज के साथ पहुंचकर बीस वंचित बच्चों का नामांकन किया। बीएसए ने अभिभावकों से प्रतिदिन स्कूल भेजने के लिए कहा।
बीएसए द्वारा अभिभावकों को शिक्षा का महत्व बताते हुए जागरूक किया गया। नामांकन के बाद बीएसए द्वारा बच्चों को माला पहनाकर उन्हें कॉपी कलम और पेन देकर उत्साहित किया।
खंड शिक्षा अधिकारी विपुल कुमार उपाध्याय ने अभिभावकों से प्रतिदिन विद्यालय भेजने के लिए कहा। इस दौरान कंपोजिट विद्यालय भरहुपुर के शिक्षक राम उगागिर ने बच्चों को अपने खर्च से विद्यालय पहुंचाने के लिए एक वाहन की व्यवस्था होने की बात कही। उनके द्वारा बच्चों को स्कूल पहुंचाने के लिए वाहन की व्यवस्था की गयी है।
जो बस्ती के बच्चों को प्रतिदिन विद्यालय लेकर आएगी। उक्त विद्यालय को एआरपी डॉ.संतोष तिवारी ने गोद लिया है।इस दौरान प्रधानाध्यापक सरयू प्रसाद, शिक्षक राजनाथ, राम उजागिर, राजेश कुमार तिवारी सहित आदि शिक्षक-शिक्षिका उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

पीडीए विचारधारा के विस्तार से लक्ष्य 2027 की सफलता तय : राकेश मौर्य

पीडीए विचारधारा के विस्तार से लक्ष्य 2027 की सफलता तय : राकेश मौर्य जौनपुर। एखलाक खान  तहलका 24x7           ...

More Articles Like This