32.8 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

“बीजेपी छोड़ दो वरना.. तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दिया जाएगा”

बीजेपी छोड़ दो वरना.. तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दिया जाएगा” 

# बीजेपी सांसद को लश्कर-ए-खालसा ने व्हाट्सअप पर भेजा धमकी भरा संदेश 

रामपुर/लखनऊ।
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7 
                     रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद घनश्याम सिंह लोधी को जान से मारने की धमकी मिली है। घनश्याम सिंह लोधी को व्हाट्सअप पर धमकी भरा संदेश मिला है। संदेश भेजने वाले ने खुद को लश्कर-ए-खालसा संगठन का संदीप सिंह खालिस्तानी बताया है। सांसद ने इसे लेकर रामपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला से शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।
बीजेपी सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने इस संबंध में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि एक दिन पहले सुबह-सुबह व्हाट्सएप पर कॉल आ रही थी जिसे रिसीव नहीं किया।उसी नंबर से मैसेज भी आया था। मैसेज भेजने वाले ने बीजेपी छोड़ने के लिए कहा है और ये भी लिखा है कि ऐसा नहीं किया तो तुम्हें, तुम्हारे परिवार को बम से उड़ा देंगे। उन्होंने कहा कि मैसेज भेजने वाले ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक के शीर्ष नेताओं के भी निशाने पर होने की बात कही थी। सांसद ने इसे लेकर एसपी से शिकायत करने की भी जानकारी दी।
उन्होंने ये भी आशंका जताई कि ये राजनीतिक षड्यंत्र भी हो सकता है। सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने कहा कि इस तरह के धमकी भरे मैसेज पहले कभी नहीं आए। मेरी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने एसपी से मामले की जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है लेकिन हम भयभीत नहीं हैं क्योंकि हम बीजेपी के सच्चे सिपाही हैं।
बीजेपी सांसद ने सुरक्षा बढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि मुझे इसकी जरूरत नहीं है। जो सुरक्षा अभी मिली है, वह पर्याप्त है। वहीं, इसे लेकर रामपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने कहा कि एक ही मैसेज कई जगह घूम रहा है। वही मैसेज सांसद को भी आया है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ हमारी मीटिंग थी और वहीं सांसद ने ये मुद्दा उठाया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने सांसद की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमने सीओ सिटी, एसओजी की टीम को जांच की जिम्मेदारी दी है।मैसेज भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है। एसपी ने ये भी कहा कि अगर किसी ने ऐसी हिमाकत की है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37092396
Total Visitors
549
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This