35.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

बुआ… “हमने पापा, चाचा और बुआ तीनों को मार डाला, तुम जाकर क्रिया-कर्म कर दो” 

बुआ… “हमने पापा, चाचा और बुआ तीनों को मार डाला, तुम जाकर क्रिया-कर्म कर दो” 

बागपत। 
तहलका 24×7 
                     बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। जहां तीन सगे भाई-बहनों की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।
मृतकों के नाम श्रीपाल, ऋषिपाल, वीरमति हैं। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है। बताया जा रहा है कि ऋषिपाल के बेटे अंजल ने इस घटना को अंजाम दिया है। पहले तीनों को नींद की गोलियां दी गईं और फिर सोते समय इनका गला दबाया गया।
जानकारी के मुताबिक, हत्यारा तीनों की जमीन अपने नाम करवाना चाहता था। आरोपी युवक अपनी दूसरी बुआ के घर सिरसली गांव पहुंचा, जहां उसने सारी घटना की जानकारी दी। उसने कहा कि “मैंने तीनों की हत्या कर दी है, अब जाकर उनका अंतिम संस्कार कर लो” पहले तो बुआ को यकीन नहीं हुआ, लेकिन अंजल के हाव-भाव देख उसे शक हुआ।
वह दौड़कर पास के ही शबगा गांव पहुंची तो देखा की तीनों के शव घर पर पड़े हैं। इतना ही नहीं हत्यारा वारदात के बाद गांव में परिवार के लोगों को गांव में घूम-घूम यह बता रहा था कि उसने तीनों की हत्या कर दी है। तीन लोगों की मौत के बाद गांव में भी मातम पसरा है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।
सूचना पर कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में पुलिस को जो साक्ष्य मिले हैं, उससे भी यही पता चल रहा है कि अंजल उर्फ मालू ने अपने पिता, चाचा और बुआ की हत्या की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। परिजन इसके लिए पैसे नहीं देते थे, इसके चलते उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। एसपी बागपत के मुताबिक, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37097140
Total Visitors
651
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This