25.6 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

भदोही : तहसील परिसर में लेखपालों और अधिवक्ताओं के बीच हुई मारपीट 

भदोही : तहसील परिसर में लेखपालों और अधिवक्ताओं के बीच हुई मारपीट 

औराई। 
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7 
           तहसील परिसर में संपूर्ण समाधान दिवस खत्म होने पर शनिवार को अधिवक्ताओं और लेखपालों के बीच पैरवी को लेकर मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा। इससे तहसील परिसर में अफरा-तफरी मच गई। उप जिलाधिकारी के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।अधिवक्ताओं ने बार संघ को प्रार्थना पत्र दिया और आरोपियों पर केस दर्ज न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। औराई तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस खत्म होने के बाद प्रयागराज हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे दो अधिवक्ताओं और औराई के कुछ लेखपालों के बीच विवाद हो गया।
अधिवक्ता धीरज कुमार पांडेय ने बताया कि वह अपने एक मुवक्किल की पैरवी के लिए औराई तहसील आए हुए थे। जहां उनके साथ हाईकोर्ट के ही अधिवक्ता मुकेश मिश्रा भी मौजूद थे। बताया कि उनके एक मुवक्किल का ट्रैक्टर बकाये में तहसील पर खींच कर लाया गया। 35 हजार लेने के बाद भी बार-बार दौड़ाया जा रहा है। इसे लेकर शनिवार को वह औराई तहसील अपने मुवक्किल का पैसा मांगने के लिए पहुंचे। इतने में एक अधिकारी ने राजस्व कर्मियों को मारने पीटने के लिए उकसाया। इसके बाद मामला बढ़ गया। अधिवक्ता ने औराई तहसील बार संघ को लिखित प्रार्थना पत्र दिया है। उधर, अधिवक्ताओं के अलावा लेखपाल संघ भी घटना को लेकर लामबंद हो गया है।
एसडीएम लालबाबू दूबे ने कहा कि अधिवक्ता और लेखपालों में विवाद हुआ था। समझा-बुझाकर शांत कराया गया। मामले की जांच कराकर कार्रवाई होगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37090502
Total Visitors
448
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This