31.1 C
Delhi
Friday, June 28, 2024

भाभी से अवैध संबंध के कारण भाई ने की गला रेतकर हत्या

भाभी से अवैध संबंध के कारण भाई ने की गला रेतकर हत्या

# सनसनीखेज वारदात में दोस्त था शामिल, आरोपित गिरफ्तार

खुटहन, जौनपुर। 
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7
                उसरौली गांव की दलित बस्ती के बगल बाग में सोमवार को युवक का गला रेतकर की गई नृशंस हत्या में वारदात को अंजाम देने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि उसका सगा छोटा भाई ही निकला। भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर भाई का गला रेत दिया। घटना का कारण देवर भाभी के बीच अंतरंग संबंध बताया जाता है।
मृतक के पिता द्वारा दी गई नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस ने मृतक के भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका आरोपी दोस्त अभी फरार है। घटनास्थल पर एसपी सिटी शैलेन्द्र कुमार सिंह, सीओ अजीत चैहान ने पहुंच कर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उसरौली गांव के कुछ ग्रामीण भोर में शौच को गये थे। जहां बाग में एक शव पड़ा देख शोर मचाने लगे। धीरे धीरे वहां सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। युवक का गला रेतकर कर नृशंस हत्या की गई थी। घटनास्थल पर खून फैला हुआ था। वहीं बगल में म्यान सहित चाकू, नायलान की रस्सी और तंबाकू भरी चुनौटी फेंकी मिली।
शव को देखकर लगता था कि हत्या इसी स्थान पर की गई है। घटना जंगल की आग की तरह चारों ओर फैल गई।पड़ोसी गांव कपसियां के शिराज अहमद अपने छोटे भाई इरफान के साथ बाइक से रविवार की सायं लगभग साढ़े पांच बजे पट्टी नरेंद्रपुर बाजार गया था। देर रात उनका भाई इरफान वापस घर लौट आया। रात में पिता के वापस न लौटने पर दूसरे दिन उसके 12 वर्षीय पुत्र जिशान और 8 वर्षीय पुत्र अकरम पिता की तलाश कर रहे थे।
साथ में इरफान भी खोजबीन कर रहा था, तभी उन्हें सूचना मिली कि बाग में एक शव मिला है।मृतक के दोनों बेटे भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे तो शव देखते ही बिलख बिलख कर रोने लगे। शिनाख्त के बाद पुलिस शव को पीएम भेज घटना की छानबीन शुरू किया।
प्रभारी निरीक्षक दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी हत्या छोटे पुत्र इरफान ने किया है।
घटना के पीछे भाभी देवर के बीच अंतरंग संबंध बताया।जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा सख्ती बरतने पर उसने सत्यता को स्वीकार कर लिया। घटना को अंजाम देने में उसने अपने एक दोस्त को भी सामिल करने की बात स्वीकारी। हालांकि पुलिस उसके नाम का खुलासा नहीं कर रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

युवक ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग, दर्दनाक मौत 

युवक ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग, दर्दनाक मौत  जौनपुर। गुलाम साबिर  तहलका 24x7                 वाराणसी-लखनऊ रेल...

More Articles Like This