35.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

महिला सिपाही के साथ होटल के कमरे में मिले सीओ साहब, हुए सस्पेंड

महिला सिपाही के साथ होटल के कमरे में मिले सीओ साहब, हुए सस्पेंड

# महिला आरक्षी को भी किया गया निलंबित, जांच कानपुर स्थानांतरित

लखनऊ/उन्नाव।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
              उन्नाव के बीघापुर सर्किल में तैनात रहे क्षेत्राधिकारी कृपाशंकर कन्नौजिया व उनके साथ कानपुर के एक होटल में मिली महिला सिपाही को भी निलंबित कर दिया गया है। इस प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल की संस्तुति पर शुक्रवार देर शाम गृह विभाग ने ये कार्रवाई की। उधर मामले की जांच कानपुर स्थानांतरित कर दी गई है।
एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने पहले ही सीओ कृपाशंकर कन्नौजिया को एसपी कार्यालय में सम्बद्ध करने के साथ जांच एएसपी शशिशेखर सिंह को सौंपी थी। मगर प्रकरण कानपुर से संबंधित होने से जांच अब वहां स्थानांतरित कर दी गई है। एसपी ने सीओ के साथ होटल के कमरे में मिली महिला आरक्षी को निलंबित कर दिया है।
बताते चलें कि बीघापुर सर्किल में तैनात सीओ कृपाशंकर कन्नौजिया मंगलवार को घर जाने के लिए एक दिन की छुट्टी लेकर गए थे, पर घर न पहुंचने व निजी एवं सरकारी (सीयूजी नंबर) फोन के बंद होने से किसी अनहोनी की आशंका के चलते पत्नी ने एसपी उन्नाव से मदद मांगी थी, जिनके निर्देश पर सीओ सिटी एवं सर्विलांस टीम ने सीओ की खोज शुरू की। सीओ साहब की लोकेशन कानपुर के माल रोड स्थित होटल मंदाकिनी में मिली। पुलिस टीम जब वहां पहुंची तो होटल के कमरा नंबर 201 सीओ साहब उन्नाव की ही एक महिला सिपाही के साथ मिले थे।
एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि महिला आरक्षी के खिलाफ विभागीय जांच भी करवाई जाएगी। बताया जा रहा है कि सीओ चिकित्सीय अवकाश लेकर छुट्टी पर चले गए हैं। उधर महिला आरक्षी भी तीन दिन का अवकाश लेकर चली गई है। निलंबित कृपाशंकर कन्नौजिया को जल्द ही में इंस्पेक्टर से सीओ की पदोन्नति मिली थी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37072839
Total Visitors
393
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

बागीचे में सो रहे वृद्ध की गला रेतकर हत्या

बागीचे में सो रहे वृद्ध की गला रेतकर हत्या मऊ। तहलका 24x7                 मधुबन थाना क्षेत्र...

More Articles Like This