32.8 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

मेडिकल परीक्षा के तीन केंद्रों पर अचानक पहुंचीं कुलपति 

मेडिकल परीक्षा के तीन केंद्रों पर अचानक पहुंचीं कुलपति 

# परीक्षा में सुचिता के लिए एआर की टीम करेगी निरीक्षण 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
           वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध आजमगढ़ और मऊ के मेडिकल कॉलेज की परीक्षाओं का निरीक्षण करने गुरुवार को तीन केंद्रों पर कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य अचानक पहुंचीं।
विश्वविद्यालय से संबद्ध मेडिकल कॉलेज की आयुर्वेदिक और यूनानी की बीएमएएस और बीएमयूएस की परीक्षाएं चल रही हैं।परीक्षाओं में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था नहीं हो और परीक्षा सुचितापूर्ण कराई जाए। इसके लिए विश्वविद्यालय के अधिकारियों की टीम निरीक्षण कर रही है।
इसी क्रम में विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस. मौर्य ने गुरुवार को सुबह के पाली की परीक्षाओं का निरीक्षण किया। गर्मी को देखते हुए परीक्षा केंद्रों पर बिजली, पानी की व्यवस्था को हर हाल में सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि बिजली कटने के बाद विद्यार्थियों को लाइट और पंखे की व्यवस्था के लिए जहां जेनरेटर की सुविधा नहीं है वहां व्यवस्था करने का निर्देश भी दिया। कुलपति ने आजमगढ़ के शिवालिक आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज बनकट, आरके आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज सठियांव और मऊ के बापू आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज कोपागंज का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि शासन और राजभवन का दिशा निर्देश है कि परीक्षा पूर्णतया सुचितापूर्ण ढंग से कराई जाए। हालांकि विश्वविद्यालय इसके लिए पहले से ही प्रतिबद्ध है, इसलिए भीषण गर्मी में भी परीक्षाओं की निगरानी की जा रही है। कुलपति के साथ सहायक कुलसचिव अजीत सिंह, बबीता सिंह और कुलपति के‌ निजी सचिव डॉक्टर लक्ष्मी प्रसाद मौर्य शामिल थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37092911
Total Visitors
538
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This