27.8 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

लखनऊ में पुलिस की वर्दी में खुलेआम घूम रहे हैं टप्पेबाज

लखनऊ में पुलिस की वर्दी में खुलेआम घूम रहे हैं टप्पेबाज

# लूट का डर दिखा कर तीन महिलाओं के उतवाए जेवर

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                खुद को पुलिसकर्मी बताकर टप्पेबाज महिलाओं के जेवर उतरवा ले रहे हैं। आदिलनगर गुडंबा में रहने वाले अमरेश चौधरी की मां उषा पटेल से भी बदमाशों ने चेन व अंगूठी उतरवा ली। उषा मंगलवार को एक दुकान से कुछ सामन लेने गई थी। इसी दौरान एक युवक उनके पास आया और खुद को पुलिसकर्मी होने का झांसा दिया। इसके बाद थोड़ी दूर पर खड़े दूसरे युवक की ओर इशारा कर कहा कि वह आपको बुला रहे हैं।
उषा जब दूसरे युवक के पास गईं तो उसने खुद का परिचय पुलिस अफसर के रूप में दिया। इसके बाद कहा कि चौक में गहने को लेकर हत्या हो गई है और आप जेवर पहनकर टहल रही हैं। उषा ने चेन व अंगूठी उतार दी, जिसे कागज में लपेटकर देने के नाम पर ठगों ने उसे अपने पास रख लिया। इसके बाद कागज में कंकड़ लपेटकर उषा को थमा दिया। घर पहुंचने पर उषा को ठगी की जानकारी हुई। गुडंबा पुलिस ठगों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों में गुडंबा में यह पांचवी घटना हुई है।
उधर, श्रीनगर मड़ियांव निवासी माया किसी काम से बाजार गई थीं। रास्ते में बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और खुद को पुलिसकर्मी बताया। इसके बाद जेवर पहनकर चलने पर जुर्माना लगाए जाने की बात कही। जेवर उतारकर पर्स में रखने का झांसा दिया। माया के जेवर उतारते ही बदमाशों ने उसे बदल लिया और भाग निकले। यही नहीं, सी ब्लाक इंदिरानगर निवासी ममता को भी ठगों ने सी ब्लाक चौराहे पर रोका और पुलिसकर्मी बनकर झांसे में ले लिया। इसके बाद जेवर लेकर भाग निकले। पुलिस एफआइआर दर्ज कर ठगों की तलाश कर रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37005295
Total Visitors
338
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला # जिले के नेता को प्रत्याशी बनाने की मांग, प्रत्याशी बदले जाने...

More Articles Like This