36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

सपा कार्यालय लखनऊ मुस्लिम नेताओं को धक्के देकर बाहर निकालने की खबर फर्जी- आज़म खान

सपा कार्यालय लखनऊ मुस्लिम नेताओं को धक्के देकर बाहर निकालने की खबर फर्जी- आज़म खान

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
              समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष आज़म खान ने बताया कि 24 जून को जिला पंचायत सदस्यों के साथ ही समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, जन प्रतिनिधि गण एवं कार्यकर्ताओं को भी लखनऊ से बुलावा आया था, जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में जीत की सफलता के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इन सभी नेताओं को लखनऊ बुलाया था।
अचानक उसी दिन दोपहर से फेसबुक एंव एक न्यूज़ पोर्टल पर एक खबर वायरल हुई कि “जौनपुर से गए हुए मुस्लिम समाजवादी पार्टी के नेताओं को समाजवादी पार्टी कार्यालय से बाहर का रास्ता दिखाया गया”

लेकिन लेकिन समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मीटिंग के दौरान ली गई फोटो जब वायरल हुई तो यह खबर नितांत फर्जी निकली ऐसे में छुपे हुए चेहरे बेनकाब हो गए जिन्होंने मुस्लिम नेताओं के विरुद्ध यह साजिश रची थी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मंच पर मौजूद जौनपुर के पूर्व विधायक मोहम्मद अरशद खान सहित समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आरिफ हबीब, सभासद अलमास अहमद सिद्दीकी, जिला उपाध्यक्ष शकील अहमद सहित कई मुस्लिम नेताओं की फोटो सदन के अंदर राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मीटिंग करते हुए समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर स्पष्ट देखी जा सकती है।
सपा मुख्यालय से फोटो मंगाकर इस फर्जी खबर का जहां पटाक्षेप हो गया वहीं इस साजिश को रचने वालों का चेहरा भी बेनकाब हो गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36789921
Total Visitors
429
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में 

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में  # खबर लगते ही परिवार के लोग पहुंचे बांदा लखनऊ।  विजय आनंद वर्मा  तहलका 24x7   ...

More Articles Like This