29.1 C
Delhi
Friday, July 5, 2024

सपा नेता पर फायरिंग करने के आरोपियों पर इनाम घोषित वाराणसी। नीतेश गुप्ता तहलका 24×7 विश्वनाथ धाम से चंद कदम दूर मीर घाट के एक घर में फायरिंग और हमले के मामले में नामजद चार आरोपियों पर डीसीपी काशी जोन ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बदमाशों में सूजाबाद पड़ाव निवासी साहिल यादव, मच्छोदरी का रहने वाला पूर्व पार्षद अंकित यादव, शीतला गली निवासी शिवम शर्मा व उसका भाई शोभित शर्मा को नामजद आरोपी बनाया गया है। इससे पहले रविवार को घटनास्थल से पकड़ा गया रामघाट निवासी गोविंद यादव को पुलिस जेल भेज चुकी है। जबकि मौके से हिरासत में लिए गए संदिग्ध कल्लू यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। बताते चलें कि दशाश्वमेध थाने के हिस्ट्रीशीटर और सपा नेता विजय यादव उर्फ विज्जू ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उससे गुंडा टैक्स की मांग की जा रही थी, गुंडा टैक्स न देने पर रविवार दोपहर एक बजे गोविंद यादव, साहिल यादव, अंकित यादव, शिवम शर्मा व शोभित शर्मा और 12 अज्ञात लोग असलहे और धारदार हथियार से लैस होकर उसके घर में घुस गए। आठ राउंड फायरिंग और हमले में परिवार के छह साल के बच्चे के साथ छह लोग घायल हुए हैं। डीसीपी काशी जोन प्रमोद कुमार ने बताया कि अन्य आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दशाश्वमेध थाने की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है।

सपा नेता पर फायरिंग करने के आरोपियों पर इनाम घोषित

वाराणसी। 
नीतेश गुप्ता 
तहलका 24×7
                विश्वनाथ धाम से चंद कदम दूर मीर घाट के एक घर में फायरिंग और हमले के मामले में नामजद चार आरोपियों पर डीसीपी काशी जोन ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।
बदमाशों में सूजाबाद पड़ाव निवासी साहिल यादव, मच्छोदरी का रहने वाला पूर्व पार्षद अंकित यादव, शीतला गली निवासी शिवम शर्मा व उसका भाई शोभित शर्मा को नामजद आरोपी बनाया गया है। इससे पहले रविवार को घटनास्थल से पकड़ा गया रामघाट निवासी गोविंद यादव को पुलिस जेल भेज चुकी है।
जबकि मौके से हिरासत में लिए गए संदिग्ध कल्लू यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया।
बताते चलें कि दशाश्वमेध थाने के हिस्ट्रीशीटर और सपा नेता विजय यादव उर्फ विज्जू ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उससे गुंडा टैक्स की मांग की जा रही थी, गुंडा टैक्स न देने पर रविवार दोपहर एक बजे गोविंद यादव, साहिल यादव, अंकित यादव, शिवम शर्मा व शोभित शर्मा और 12 अज्ञात लोग असलहे और धारदार हथियार से लैस होकर उसके घर में घुस गए। आठ राउंड फायरिंग और हमले में परिवार के छह साल के बच्चे के साथ छह लोग घायल हुए हैं।
     
डीसीपी काशी जोन प्रमोद कुमार ने बताया कि अन्य आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दशाश्वमेध थाने की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर आयोजित

जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर आयोजित जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7                 जिला चिकित्सालय में स्वैच्छिक...

More Articles Like This