28.1 C
Delhi
Tuesday, July 9, 2024

सभासदों की आपत्ति के बाद दुकानों का आवंटन स्थगित 

सभासदों की आपत्ति के बाद दुकानों का आवंटन स्थगित 

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
               नगर पालिका परिषद की बिल्डिंग में बनी नई दुकानों का आवंटन फिलहाल टलता दिख रहा है। पालिका ने दुकानों के आवंटन के लिए तारीख तय कर दी थी और लोगों से आवंटन का हिस्सा बनने के लिए प्रचार प्रसार भी किया गया था। इस बीच कुछ लोगों ने आवंटन की प्रक्रिया पर आपत्ति जताई। पालिका ने इस संबंध में उच्च अधिकारियों को सूचित किया। अधिकारियों ने प्रक्रिया की समीक्षा कर दोबारा तारीख घोषित करने की बात कही है।
बता दें कि नगर पालिका परिषद के परिसर में सब्जी मंडी से लगायत पुरानी दुकानों को तोड़वाकर वहां दो मंजिला कॉम्प्लेक्स बनाया गया। नीचे की दुकानों को पुराने किरायेदारों के सुपुर्द किया गया। ऊपरी मंजिल की दुकानों के आवंटन के लिए नगर के लोगों से आवेदन मांगा गया और आवंटन की तारीख भी मुकर्रर कर दी गई थी।
इस प्रक्रिया पर कुछ पूर्व और वर्तमान सभासदों ने आपत्ति लगा दी। इन लोगों का कहना था कि आवंटन की प्रक्रिया में एससी और ओबीसी वर्ग को दो बार मौका दिया जा रहा, जबकि सामान्य वर्ग को सिर्फ एक बार मौका मिला रहा। सभासद रामप्रसाद मोदनवाल, पूर्व सभासद उमेश चंद्र अग्रहरि, सभासद प्रतिनिधि सुनील अग्रहरि, भाजपा नेता विनय सिंह आदि की इस आपत्ति को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों के सामने यह बात रखी गई।
नगर पालिकाध्यक्ष रचना सिंह के प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बंटी ने बताया कि आवंटन की प्रक्रिया को लेकर कुछ लोगों को आपत्ति थी। इस विषय पर एडीएम राजस्व से बात की गई। फिलहाल एडीएम ने प्रक्रिया को रोकते हुए आपत्ति पर विचार करने का समय लिया है। जैसा प्रशासन से निर्देश होगा, उसके हिसाब से आवंटन की प्रक्रिया आगे बढ़ाई जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तालाब में डूबने से किशोर की मौत

तालाब में डूबने से किशोर की मौत खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी तहलका 24x7.                 ...

More Articles Like This