36.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

सीआरपीएफ के जवान ने एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोका

सीआरपीएफ के जवान ने एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोका

# बिना भेदभाव के ड्यूटी करने पर सीआरपीएफ के जवान की दबंग खान ने की तारीफ

नई दिल्ली।
स्पेशल डेस्क
तहलका 24×7
                बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस उन्हें ‘दबंग खान’ के नाम से जानते हैं। सलमान खान को बॉलीवुड के सबसे एग्रेसिव सुपरस्टार के तौर पर भी जाना जाता है।क्योंकि रियल लाइफ में भी सलमान खान का पारा बहुत जल्दी चढ़ जाता है और गुस्से में वो कई बार अपने काबू के बाहर हो जाते हैं. हालांकि रियलिटी ये है कि सलमान खान सिचुएशन के हिसाब के हमेशा ही कॉपरेट करते हैं।हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वायरल हुआ जिसमें सलमान शालीन और कॉपरेट नेचर के साथ दिखाई पड़ते हैं।

एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दबंग खान अपनी आलीशान गाड़ी से उतरकर गेट की तरफ बढ़ रहे होते हैं। वह एयरपोर्ट में एंट्री लेने ही जा रहे होते हैं कि एक सीआरपीएफ का एक जवान सलमान को रोक लेता है। सलमान खान तुरंत समझ जाते हैं कि ये एक सिक्योरिटी चेक है और वह अपना मास्क हटाकर तुरंत सिक्योरिटी चेक के पैरामीटर्स को फॉलो करते हैं। दबंग खान का ये अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आया है। बेहिसाब लोगों ने कॉमेंट सेक्शन में सीआरपीएफ के उस जवान और उसके द्वारा अपनी ड्यूटी बिना भेदभाव करने की तारीफें की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37093171
Total Visitors
538
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This