30.1 C
Delhi
Saturday, June 29, 2024

सीएमओ ने एनबीएसयू वार्ड का किया शुभारंभ, कहा ग्रामीणों को मिलेगी सुविधा

सीएमओ ने एनबीएसयू वार्ड का किया शुभारंभ, कहा ग्रामीणों को मिलेगी सुविधा

पिंडरा, वाराणसी।
नीतेश गुप्ता 
तहलका 24×7
                मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. संदीप सिंह ने मंगलवार को सीएचसी गंगापुर में नवजात शिशुओं के इलाज के लिए बने एनबीएसयू वार्ड का शुभारंभ फीता काटकर कर किया। उक्त वार्ड के बनने से पिंडरा ब्लॉक के नवजात शिशुओं को इलाज के लिए बीएचयू की दौड़ नही लगानी पड़ेगी।
सीएमओ सुबह साढ़े 10 बजे सीएचसी गंगापुर पहुचे और एक वार्ड में बने छह बेड के एनबीएसयू वार्ड जिसमें दो फोटो फिजियोथेरेपी भी शामिल है, शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने प्रति माह सिजेरियन व नार्मल डिलेवरी के बाबत जानकारी लेते हुए साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने और उक्त वार्ड को इंफेक्शन रहित रखने के निर्देश चिकित्सा अधीक्षक को दिया।
लगभग एक घण्टे तक सीएचसी पर रहने के दौरान उन्होंने सभी वार्डों का निरीक्षण कर मैत्री लैब के बाबत जानकारी ली। उन्होंने   व्यवस्था पर सन्तोष जताया। चिकित्सकों और कर्मचारियों को पूरे मनोयोग से मरीजों की सेवा करने की नसीहत दी।
इस दौरान डिप्टी सीएमओ डॉ. एचसी मौर्य, मंडलीय को-आर्डिनेटर अपराजिता सिंह, डॉ. श्रीकांत, डॉ. ममता, सुनील वर्मा, विजय यादव व मुकेश कुमार रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

15 वर्षों से नौकरशाही के चक्रव्यूह में फंसा राइट टू एजुकेशन 

15 वर्षों से नौकरशाही के चक्रव्यूह में फंसा राइट टू एजुकेशन  कैलाश सिंह/अशोक सिंह  लखनऊ/वाराणसी  टीम तहलका 24x7           ...

More Articles Like This