37.1 C
Delhi
Saturday, June 22, 2024

सुईथाकलां और गुड़बड़ी में बदले जाएंगे जर्जर तार, बिजली फाल्ट से मिलेगी राहत

सुईथाकलां और गुड़बड़ी में बदले जाएंगे जर्जर तार, बिजली फाल्ट से मिलेगी राहत

बीबीगंज, जौनपुर। 
अनूप जायसवाल 
तहलका 24×7 
               132 केवीए शाहगंज से पोषित 33/11 केवीए सुईथाकलां और गुड़बड़ी विद्युत उपकेंद्रों पर इस भीषण गर्मी में बिजली आपूर्ति बाधित न होने पाए इसके लिए विद्युत विभाग ने जर्जर तारों को बदलने और ढीले हो चुके तारों को कसने का काम शुरू करने जा रहा है।
सुइथाकला व गोड़बड़ी 33/11 केवीए उपकेंद्र पर इस समस्या से उपभोक्ताओं को निजात दिलाने का प्रयास किया रहा है। जिससे बिजली का तार टूटकर न गिरने पाए और स्पार्किंग की समस्या उत्पन्न न होने पाए।
10 जून से 30 जून तक यह अभियान सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक हर दिन चलेगा। हर दिन की रिपोर्ट पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड को भी भेजी जाएगी कि कितने मीटर तार बदले गये।
सोमवार से सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। अधिशासी अभियंता विपिन कुमार ने बताया कि 33/11 केवीए विद्युत उपकेंद्र गुड़बड़ी व सुइथाकलां से संबंधित समस्त उपभोक्ताओं की सप्लाई उक्त अवधि में लगभग 20 दिन तक प्रतिदिन 7 घंटे आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने विद्युत उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

विस चुनाव 2027: योगी के लिए कठिन है डगर पनघट की

विस चुनाव 2027: योगी के लिए कठिन है डगर पनघट की लखनऊ/वाराणसी।  कैलाश सिंह/अशोक सिंह  टीम तहलका 24x7           ...

More Articles Like This