34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

सुल्तानपुर : निर्माणाधीन ढाबे में मिला युवक का शव

सुल्तानपुर : निर्माणाधीन ढाबे में मिला युवक का शव

# कपड़े की फेरी करने वाले युवक की बाइक बरामद

अखण्डनगर। 
युवराज देव 
तहलका 24×7 
                  संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकते मिले युवक के शव की सूचना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लाश मिलने की सूचना पर देखते ही देखते दर्जनों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।
      शाहगंज अकबरपुर मार्ग पर स्थित भेलारा ग्राम सभा में एक निर्माणाधीन ढ़ाबे के अंदर कपड़े की फेरी लगाकर गुजर-बसर करने वाला युवक की ढाबे के अंदर फंदे लटका शव देख गाँव मे हड़कम्प मच गया। निर्माणाधीन ढाबा चारों तरफ से खुले होने के कारण यहां से गुजरने वाले राहगीर अक्सर कड़ी धूप से बचने के लिए यहां विश्राम करते हैं अतः किसी ने भी यह संदेह नहीं किया कि कोई इस तरह की घटना घटित होगी।
व्यस्त सड़क होने के कारण घटना के बाद देखते ही देखते दर्जनों की संख्या में लोग इकट्ठा होने लगे इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ढाबे के अंदर मृतक की बाइक गाड़ी संख्या UP81 CZ 0892 गिरी हुए अवस्था में मिली है जिस पर करीब 35 से 40 साड़ियां बंधी हैं। मृतक के बाइक की चाबी तथा मोबाइल प्राप्त नहीं हुआ है।    मृतक की तलाशी लेने पर प्राप्त आधार कार्ड से ज्ञात हुआ है कि मृतक का नाम रिंकू कुमार पुत्र ओंकार निवासी नागला बंजारा, अलूपुरा, जिरौली अलीगढ़ का रहने वाला था।फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37046900
Total Visitors
541
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This