24.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

सुल्तानपुर : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कार्पियो डिवाइडर से टकराकर पलटी

सुल्तानपुर : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कार्पियो डिवाइडर से टकराकर पलटी

# चार की दर्दनाक मौत, दो की हालत गंभीर, रेफर

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बृहस्पतिवार की शाम एक तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तीन अन्य घायलों को एक्सप्रेस-वे के अधिकारियों ने दूसरे वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने एक बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत गंभीर है।

वाराणसी जिले के जनसा थाना क्षेत्र के हरिपुर बाजार खरगूपुर निवासी अखिलेश मिश्र (40) पुत्र दिवाकर मिश्र बृहस्पतिवार को अपने साथियों व परिवारीजनों के साथ स्कार्पियो से लखनऊ गए थे। वहां से अखिलेश व अन्य लोग घर लौट रहे थे। रास्ते में जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली के पास अचानक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। दुर्घटना में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। तेज आवाज के बाद पहुंचे लोगों ने वाहन में फंसे लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला। इस दौरान अखिलेश मिश्र समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीन अन्य घायल थे।

सूचना के बाद पहुंचे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के अधिकारियों ने दूसरे वाहन की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गिरि शुक्ला (65) निवासी मिरजापुर मुरादपुर कुचवा जिला वाराणसी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि हालत नाजुक होने पर दुर्गेश और लक्ष्मण को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। एसओ बल्दीराय प्रशांत कुमार ने बताया कि मृतकों में दो लोगों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37091343
Total Visitors
482
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This