34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

सुल्तानपुर : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ सड़क हादसा, बोलेरो सवार तीन घायल

सुल्तानपुर : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ सड़क हादसा, बोलेरो सवार तीन घायल

अखण्डनगर।
युवराज देव
तहलका 24×7 
                  आज सुबह 9.45 के करीब पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 168.3 पर पश्चिम बंगाल से झांसी जा रहे लोगों की महिंद्रा बोलेरो यूपी75 बीटी 1742 डिवाईडर से टकरा कर पलट गई। जिसमे सवार आनन्द, राना मण्डल और निकिता घायल हो गए, जो मूल रूप से ग्राम कर्ताली, थाना माणिक चौक जिला माल्दा पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। सूचना पर पीएनसी एम्बुलेंस से पीएचसी दोस्तपुर ले जाया गया, यहाँ प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल अम्बेडकर नगर रेफर कर दिया गया। पीएनसी की हाइड्रा से बोलेरो को सीधा कर 182 किलोमीटर पर स्थित भेलार टूल पर ले जाया गया।
सड़क दुर्घटना के कारण हाईस्पीड लेन पर आवागमन करीब 20 मिनट के लिये बाधित रहा। अन्य गाड़ी हादसा का शिकार न हों इसके लिये दुर्घटना स्थल से पहले सेफ्टी कोन लगाकर गति धीमा करने और लेन बदलने का इशारा किया गया। यूपीडा के गस्ती अधिकारी प्रभुनाथ यादव ने बताया कि घायलों को एमरजेंसी एम्बुलेंस सेवा से पीएचसी दोस्तपुर पहुँचाया गया, तथा हाइड्रा से गाड़ी को 182 किलोमीटर पर स्थित भेलारा टोल के पास लेजाया गया। आवागमन बहाल है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37049923
Total Visitors
476
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने मृतका को बताया अर्ध-विक्षिप्त 

फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने मृतका को बताया अर्ध-विक्षिप्त  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7         ...

More Articles Like This