22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

सुल्तानपुर : मूलचंद का शेर सुरेंद्र की कार पर पड़ा भारी, दो मतों से विजयी हुआ शेर 

सुल्तानपुर : मूलचंद का शेर सुरेंद्र की कार पर पड़ा भारी, दो मतों से विजयी हुआ शेर 

# गहमागहमी के बीच किसान सेवा सहकारी समिति अखण्डनगर का चुनाव सम्पन्न 

अखण्डनगर। 
युवराज देव
तहलका 24×7 
            किसान सेवा सहकारी समिति लिमिटेड अखण्डनगर में कुल 9 वार्ड विभाजित हैं जिनमें से किसान सेवा सहकारी समिति लिमिटेड रुपईपुर, हरपुर बेलवा, उमरी, अलीपुर एवं रतनपुर क्षेत्रीय सहकारी समिति के इन वार्डों में निर्विरोध सदस्य चुने जा चुके हैं। किसान सेवा सहकारी समिति लिमिटेड नरवारी में एक पद रिक्त रह गया है, क्योंकि महिला के लिए आरक्षित इस सीट पर एक भी उम्मीदवार सामने नहीं आई।
वार्ड संख्या 4 किसान सेवा सहकारी समिति लिमिटेड पारा बसुपुर में दो उम्मीदवार के आमने सामने की कांटे की टक्कर चल रही है। जिसमें  उम्मीदवार मूलचंद त्रिपाठी का चुनाव चिन्ह शेर है तो वहीं प्रतिद्वंदी उम्मीदवार सुरेंद्र प्रसाद तिवारी कार के निशान के साथ आमने-सामने हैं।यहां कुल 60 मतदाता में से 37 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। इनमें से पांच मत अवैध घोषित कर दिया गया। शेर के निशान के साथ प्रत्याशी मूलचंद त्रिपाठी को कुल 17 मत मिले तथा प्रतिद्वंदी प्रत्याशी सुरेंद्र प्रसाद तिवारी कार के निशान के साथ 15 मत प्राप्त किए। इस तरह से बीजेपी समर्थित प्रत्याशी कुल 2 मतों से आगे रहे। निर्वाचन अधिकारी राजकुमार यादव और सचिव दीनदयाल मालवीय ने विजयी प्रत्याशी को जीत का प्रमाण पत्र प्रदान किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36796826
Total Visitors
558
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This