35.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

सुल्तानपुर : विद्युत संविदा कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर किया धरना-प्रदर्शन

सुल्तानपुर : विद्युत संविदा कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर किया धरना-प्रदर्शन

# बकाया मानदेय, ईपीएफ व सुरक्षा किट की मांग को लेकर कार्य बहिष्कार 

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर 
तहलका 24×7 
                  विद्युत संविदा कर्मियों ने बकाया मानदेय, ईपीएफ व सुरक्षा किट की मांग को लेकर बृहस्पतिवार को कार्य बहिष्कार कर दिया। इसके साथ उपकेंद्रों पर कर्मियों ने धरना-प्रदर्शन किया। शाम को द्विपक्षीय वार्ता विफल होने से कार्य बहिष्कार आगे जारी रहने के आसार बने हैं।
जिले भर के करीब साढ़े छह सौ संविदा कर्मियों के कार्य बहिष्कार कर देने से विद्युत वितरण में खलबली मच गई। बिजली आपूर्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए विद्युत वितरण को अपने नियमित कर्मचारियों को सतर्क करना पड़ा। मध्यांचल वितरण निगम को संविदा कर्मियों के हड़ताल की जानकारी देते हुए अधीक्षण अभियंता ने भुगतान कराने की मांग की।
अधीक्षण अभियंता राकेश प्रसाद ने देर शाम ओरियन कंपनी के ऑपरेशन मैनेजर के साथ विद्युत संविदा कर्मी संघ के महामंत्री अजय चौरसिया के साथ बातचीत की। काफी देर तक चली बातचीत में भुगतान कराने का आश्वासन ओरिएन कंपनी की ओर से दिया गया लेकिन तुरंत मानदेय व ईपीएफ का भुगतान करने की मांग पर महामंत्री अड़े रहे। इससे वार्ता विफल हो गई। संगठन के महामंत्री अजय चौरसिया ने बताया कि मांगें पूरी नहीं होने तक कार्य बहिष्कार जारी रहेगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37097166
Total Visitors
658
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This