29 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

सुल्तानपुर : संगम में नहाने के दौरान लापता पांच छात्रों में दो अखण्डनगर के

सुल्तानपुर : संगम में नहाने के दौरान लापता पांच छात्रों में दो अखण्डनगर के

# 15 घण्टे बाद एक छात्र का शव मिलने से मातम का माहौल, दूसरे की तलाश जारी 

अखण्डनगर।
युवराज देव
तहलका 24×7 
                   प्रयागराज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने गए अभिषेक अग्रहरी और उत्कर्ष गौतम बीते दिन शाम चार बजे के बाद संगम स्नान के लिये गए थे। इनके साथ अन्य तीन दोस्त भी थे जो पहले स्नान किये, इस दौरान अभिषेक अग्रहरी और उत्कर्ष अपने मित्रों के कपड़े की रखवाली कर रहे थे उनके आने के बाद ये दोनों स्नान के लिये पानी के अंदर गए थे कि थोड़ी देर बाद आँधी आ गई। इसमें नौ लोग यमुना जी की तेज बहाव में बह गए। मौके पर तैनात जल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने चार लोगों को बचा लिया। परन्तु पाँच लोग अभी भी लापता हैं जिनकी तलाश जारी है।
लापता पांच लोगों में उत्तर प्रदेश से तीन, एमपी से एक, बिहार से एक युवक हैं। यूपी के मऊ से महेश्वर वर्मा तथा सुल्तानपुर के  अखण्डनगर बाजार के रहने वाले अभिषेक अग्रहरी पुत्र जगदीश अग्रहरी जब कि दूसरा युवक अखण्डनगर के पारा बासुपुर गांव का रहने वाला उत्कर्ष गौतम पुत्र विजय कुमार है।
घटना की सूचना पुलिस द्वारा परिजनों को मिलने के बाद से सभी सगे संबंधियों का रो-रोकर बुरा हाल है। अखंडनगर बाजार और पारा बासुपुर गांव में खामोशी छाई हुई है। अभिषेक अग्रहरि के परिजनों से मिली सूचना के अनुसार सोमवार की शाम करीब 3 बजे घटनास्थल से 4 किलोमीटर दूर अभिषेक अग्रहरी का मृत शरीर प्राप्त हुआ है। मौत की सूचना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है। सभी सगे संबंधी फूट-फूटकर रो रहे हैं। जबकि दूसरा लापता युवक उत्कर्ष गौतम का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।
मृतक अभिषेक अग्रहरी तथा लापता युवक उत्कर्ष गौतम दोनों प्रतियोगी परीक्षा तैयारी करने के लिए प्रयागराज गए थे जो कि प्रयागराज के दारागंज इलाके में किराए के कमरे में रूम पार्टनर थे। रूम पार्टनर की लाश मिलने की सूचना के बाद दूसरा परिवार गहरे आशंका और दुख के साए में है। लापता युवक उत्कर्ष गौतम के परिवार के सदस्यों और सगे संबंधी सूचना पाकर रोते बिलखते परिवार के घर वालों को ढ़ाढस बंधवाने का प्रयास कर रहे हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37044798
Total Visitors
480
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This