29 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

सूबे में बड़े बदलाव के लिए प्रसपा लोहिया निकालेगी परिवर्तन रथ यात्रा

सूबे में बड़े बदलाव के लिए प्रसपा लोहिया निकालेगी परिवर्तन रथ यात्रा

# 24 नवंबर को जौनपुर पहुंचेगी शिवपाल यादव की रथ यात्रा

# जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं संग बैठक कर किया मथुरा चलने की अपील

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
             प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया जौनपुर कि बैठक शनिवार को पार्टी जिलाध्यक्ष प्रभानंद यादव की अध्यक्षता में शहर के कैंप कार्यालय पर सम्पन्न हुई। उपस्थित कार्यकर्ताओं ने 12 अक्टूबर को मथुरा से निकलने वाली पार्टी की परिवर्तन रथ यात्रा में अधिक से अधिक पहुंचने की रणनीति बनाई।प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की पहल पर यह परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है। 12 अक्टूबर को यह यात्रा जनपद मुख्यालय मथुरा से निकलकर पूर्वांचल, पश्चिमांचल के समेत अवध क्षेत्र में व्यापक राजनीतिक बदलाव के संदेश देगी।बैठक में जिलाध्यक्ष प्रभानंद यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की पूरे प्रदेश में रथ यात्रा होना है। जिसमें सातवां चरण 24 नवंबर 2021 को जौनपुर पहुंचेगी एवं रात्रि विश्राम जौनपुर में ही होगा। जिसकी तैयारी में अभी से ही हमें लग जाना है। उन्होंने 12 अक्टूबर को अधिक से अधिक लोगों को मथुरा चलने की अपील की।

बैठक में जिला महासचिव भारद्वाज यादव, जिला महासचिव राहुल यादव, प्रदेश सचिव यूथ ब्रिगेड संदीप यदुवंशी, राष्ट्रीय कार्यसमिति छात्र सभा राहुल यादव, जिला सचिव अरशद अंसारी, जिला सचिव राम शर्मा, सदर विधानसभा अध्यक्ष ओम प्रकाश यादव, छात्र सभा जिला अध्यक्ष प्रदुम यादव, मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा अध्यक्ष राजनाथ यादव, किसान सभा के महासचिव शैलेंद्र सिंह, मछली शहर विधानसभा अध्यक्ष लालमणि यादव, शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष सुभाष चंद यादव, केराकत विधानसभा अध्यक्ष रवि सोनकर, सदर विधानसभा उपाध्यक्ष दिलीप यादव, जिला सचिव आलोक यादव, राजेंद्र प्रसाद यादव, नगर अध्यक्ष खेतासराय फैयाज खान, सुमित यादव, मोहम्मद इस्लाम, अनवर हुसैन, मोहम्मद फैज आदि लोग उपस्थित रहे। बैठक का संचालन प्रमुख जिला महासचिव महताब सिद्दीकी ने किया। बैठक के अंत में जिलाध्यक्ष प्रभानंद यादव ने उपस्थित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37044399
Total Visitors
492
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This