26.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

सॉल्वर गैंग में पूर्वांचल का सरगना है सीआरपीएफ का सिपाही

सॉल्वर गैंग में पूर्वांचल का सरगना है सीआरपीएफ का सिपाही

# सॉल्वर गैंग के पूर्वांचल सरगना की तलाश में जुटी है एसटीएफ

लखनऊ। 
विजय आनंद वर्मा 
तहलका 24×7 
                   कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की जीडी कांस्टेबल परीक्षा में सेंधमारी करने वाले गिरोह को लेकर अहम तथ्य उजागर हुआ है। गिरोह में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीआरपीएफ) में तैनात सिपाही भी शामिल है। वह यूपी पुलिस के सिपाही अच्युतानंद के गिरोह के साथ मिलकर परीक्षाओं में सेंधमारी करता था। उसकी मुख्य भूमिका पूर्वांचल के जिलों से अभ्यर्थी व सॉल्वर जुटाना था। एक तरह से वह पूर्वांचल का सरगना बनकर काम कर था। फिलहाल उसे एसटीएफ तलाश कर रही है।
प्रदेश के 13 जिलों में दस जनवरी से जीडी कांस्टेबल की परीक्षा 61 केंद्रों पर ऑनलाइन चल रही है। बीते मंगलवार को एसटीएफ ने कुर्सी रोड टेढ़ी पुलिया स्थित सिन्को लर्निंग परीक्षा केंद्र से तीन सॉल्वर व तीन अभ्यर्थियों को गिरफ्तार किया था। इनसे मिली जानकारी के आधार पर गिरोह के सरगना यूपी पुलिस के सिपाही अच्युतानंद यादव को अयोध्या से दबोचा गया था। एसटीएफ सीओ लाल प्रताप सिंह ने बताया कि अभी प्रयागराज निवासी सलमान, अमित व सुनील की तलाश है। जानकारी मिली है आरोपी सलमान सीआरपीएफ में सिपाही है। इसका सत्यापन किया जा रहा है। अच्युतानंद व सलमान मुख्य रूप से गिरोह का संचालन कर रहे थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37075221
Total Visitors
529
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग # धू-धू कर जला करोड़ों का माल # दमकल की...

More Articles Like This