22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

स्व. चौधरी चरण सिंह राज्यस्तरीय उद्घाटन फुटबॉल मैच में जौनपुर रही विजयी

स्व. चौधरी चरण सिंह राज्यस्तरीय उद्घाटन फुटबॉल मैच में जौनपुर रही विजयी

# रोचक मुकाबले में दोनों टीमें गोल करने में रही असफल रही

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                    क्षेत्र के ऐतिहासिक नार्मल मैदान में मंगलवार को केराकत डेवलपमेंट एकेडमी के तत्वाधान में स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह राज्यस्तरीय फुटबॉल मैच का उद्घाटन सपा नेत्री डॉ सुमन यादव ने खिलाड़ियों से परिचय कर फीता काटकर किया। मैच की शुरुआत शहीद खिलाड़ियों को एक मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देने के बाद राष्ट्रगान के साथ मैच शुरू कराया गया।
उद्धघाटन मैच जौनपुर व मुबारकपुर के बीच खेला गया। रोचक मुकाबले में कोई भी टीम गोल करने में असफल रही। पेनाल्टी शूटआउट में जौनपुर ने मुबारकपुर को 4-2 से हराकर कर विजयी हुई। मैन ऑफ मैच मुबारकपुर की टीम के जुबैद अहमद बने मैच रेफरी रूपेश शर्मा, मोहम्मद कैश व मनीष यादव रहे। मैच की कमेंट्री वीरेंद्र यादव ने की नार्मल मैदान में भारी संख्या में मैच देखने के लिए दर्शको मैजूद रहे।
आज का मैच वाराणसी व गाजीपुर के बीच खेला जायेगा मंच पर उपस्थित पूर्व नगर पंचायत अध्य्क्ष मीना साहू, मोती महल प्रबन्ध माधुरी गुप्ता, डॉ उर्मिला गुप्ता, स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एकेडमी संथापक दूधनाथ यादव, अध्य्क्ष राजेश साहू, उपाध्यक्ष विनोद कुमार साहू, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुशील कुमार सोनकर, महामंत्री क़याम खान, कोषाध्यक्ष संतराम, सचिव सत्यनारायण सोनी सहित आदि गणमान्य मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36797176
Total Visitors
562
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This