35.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

हिरासत में लिए गए इनामिया को मुठभेड़ दिखाकर पुलिस ने मारी पैर में गोली

हिरासत में लिए गए इनामिया को मुठभेड़ दिखाकर पुलिस ने मारी पैर में गोली

# आरोपित की पुत्री का दावा, पिलकिछा बाजार से हुई थी एक दिन पूर्व गिरफ्तारी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             क्षेत्र अंतर्गत तिलवारी गांव में गोमती नदी पुल के समीप रविवार की भोर में खुटहन पुलिस ने 25 हजार के इनामिया को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा किया है। वांछित के पैर में गोली भी मार दी गई है जबकि आरोपित की पुत्री का दावा है कि उसके पिता को शनिवार की दोपहर पिलकिछा तिराहे से दर्जनों की भीड़ के बीच दुकानदार से लड़ाई झगड़ा के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया था। जिसकी खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। आरोपित की पुत्री ने मामले में पुलिस की मुठभेड़ की कहानी पूरी तरह से फर्जी बताया है और मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग किया है।

बदलापुर थाना क्षेत्र के भटेहरा गांव निवासी ओम प्रकाश पांडेय विभिन्न अपराधिक गतिविधियों में वांछित चल रहा था। उसकी पुत्री श्वेता पाण्डेय ने बताया कि शनिवार की दोपहर वह पिलकिछा स्थित एक किराने की दुकान पर घरेलू सामान खरीदने गये थे। जहाँ दुकानदार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मौके पर तमाम लोग जुट गये। मेरे पिता को ग्रामीणों ने घेर लिया। मौके पर पहुँची पुलिस उसे हिरासत में ले लिया। दुकानदार द्वारा रंगदारी मांगे जाने के आरोप की तहरीर भी थाने में दी गई है। जिसकी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

बावजूद इसके मामले में नया मोड़ रविवार की भोर में तब आया जब हिरासत में लिए गये वांछित को पुलिस ने तिलवारी गांव में गोमती नदी पुल के पास मुठभेड़ में गोली मार गिरफ्तार करने का दावा किया। आरोप है कि जो एक दिन पूर्व ही पुलिस हिरासत में था, वह मुठभेड़ में कैसे आ गया यदि पुलिस ने उसे थाने से छोड़ा हो तो गिरफ्तार करने क्यों गयी। पुलिस का आरोप है कि वह बाइक से भागते समय पुलिस पर फायर कर दिया। जब वे हिरासत में थे तो उसके पास तमंचा और गोली कहाँ से आ गया। फिलहाल मुठभेड़ में गिरफ्तारी दिखाकर फीलगुड करने वाले प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह ने उसे हिरासत में लिए जाने की बात को नकार दिया है। उन्होने साफ कहा कि उसे एक दिन पूर्व हिरासत में लिए जाने की खबरें झूठी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37049108
Total Visitors
510
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This