1 जनवरी 22 तक 18 वर्ष पूर्ण करने वाले प्रत्येक युवक/युवतियां होंगी मतदाता सूची में सम्मिलित- रामसुधार

1 जनवरी 22 तक 18 वर्ष पूर्ण करने वाले प्रत्येक युवक/युवतियां होंगी मतदाता सूची में सम्मिलित- रामसुधार

# कम्पोजिट विद्यालय तारा में शुभारंभ हुआ मतदाता पुनरीक्षण अभियान

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 एक नवंबर से मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत कम्पोजिट विद्यालय तारा (उमरी) में तहसीलदार केराकत रामसुधार व खंड शिक्षा अधिकारी मुफ्तीगंज संजय यादव की उपस्थिति में इसका विधिवत शुभारंभ हुआ।इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्यातिथि तहसीलदार केराकत रामसुधार ने ग्रामवासियों को जागरूक करते हुए बताया कि एक जनवरी बाइस तक 18 वर्ष की उम्र को पूरा करने वाले प्रत्येक युवक युवतियां को मतदाता सूची में सम्मिलित होने का संवैधानिक अधिकार है।

इसलिए जो भी नए युवा हैं वो इस अभियान में सम्मिलित होकर अपना नाम मतदाता सूची में अवश्य सम्मिलित करवा लें।इस अवर पर विशिष्ट अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी सजंय यादव ने ग्रामवासियों को जागरूक करते हुए कहा कि लोकतंत्र में संविधान द्वारा हमें मतदान की बहुत बड़ी ताकत है मिली है इसलिए हम सभी की जिम्मेवारी है कि हम लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए लोगों को जागरूक करें और जो भी युवक/युवतियां 18 वर्ष की उम्र को पूर्ण कर रहे हैं उनको मतदाता बनने के लिए प्रेरित करें।

इससे पूर्व ग्राम प्रधान तारा जयप्रकाश सिंह व प्रधानाध्यापक राजेश सिंह के नेतृत्व में तहसीलदार व खंड शिक्षा अधिकारी मुफ्तीगंज को पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम समापन के पश्चात तहसीलदार केराकत द्वारा विद्यालय में वृक्षारोपण किया गया। इस अवसर पर तहसीलदार द्वारा विद्यालय की कक्षाओं का गहनता पूर्वक निरक्षण करते हुए विद्यालय की खूबसूरत भौतिक व शैक्षणिक परिवेश के लिए विद्यालय के सभी शिक्षकों का उत्साहवर्धन किया गया।

कार्यक्रम संचालन विद्यालय प्रधानाध्यापक/ जिला उपाध्यक्ष प्राथमिक शिक्षक संघ, जौनपुर ने किया। इस अवसर पर दशरथ राम, सचिंद्रनाथ यादव, अनिल पांडेय, प्रियंका सिंह, मधु रानी, सर्वेश, अवनीश, संतोष यादव आदि उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : प्रसिद्ध रिटेल स्टोर “वी मार्ट” अब शाहगंज में भी उपलब्ध..
Next articleजौनपुर : पांच नये खण्ड विकास अधिकारी की तैनाती
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏