29.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

12 मुस्लिम समेत 501 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे

12 मुस्लिम समेत 501 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे

# शाहगंज महोत्सव के पहले दिन रंगारंग व संस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

शाहगंज, जौनपुर।
तहलका 24×7 
               रामलीला मैदान में आयोजित दो दिवसीय शाहगंज महोत्सव के पहले दिन शनिवार को 489 जोड़े परिणय सूत्र में बंधकर नए जीवन की शुरुआत की। 12 मुस्लिम जोड़ों को धर्म गुरुओं ने निकाह में शामिल किया। बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद कुंवर हरिवंश सिंह और विधायक रमेश सिंह के अपना आशीर्वचन दिया।
मुख्य अतिथि पूर्व सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि शाहगंज महोत्सव में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा के विकास की गाथा कह रहा है। उन्होंने कहा कि बेहद कम समय में बीस साल से बीमार चल रही विधानसभा को यहां के लोगों अपनी सोच बदलकर व्यवस्था में परिवर्तन किया और अच्छा नतीज़ा देख रहे हैं। क्षेत्र में सड़कों, नालियों का लगातार निर्माण करके ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे लोगों को सुविधाएं दी जा रही हैं। भाजपा सरकार विकास को गति देने के लिए जिस तरह से गम्भीर है उसी तर्ज पर शाहगंज विधानसभा का नेतृत्व कर रहा आपका बेटा, आपका भाई क्षेत्र के विकास के लिए गम्भीर है।
बिना किसी भेदभाव के बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य, सुरक्षा, परिवहन समेत सरकार की योजनाओं को विधानसभा तक लाकर विकास की नई इबारत लिख रहा है। इसके अलावा शाहगंज में बाईपास की सौगात देकर यहां के व्यापरियों को बड़ी राहत देने का काम किया। विधायक रमेश सिंह ने आगंतुक अतिथियों व नगर की जनता का आभार व्यक्त किया। वैवाहिक कार्यक्रम के पश्चात शाम से संस्कृतिक व रंगारंग कार्यक्रम क्षेत्रीय और बाहर से आए कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किया गया। संस्कृतिक कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मत्स्य पालन मंत्री संजय निषाद रहे।
इस मौके पर राज्य मंत्री गिरीश यादव के प्रतिनिधि अजय सिंह, ब्लाक प्रमुख खुटहन बृजेश यादव, प्रमुख प्रतिनिधि सुईथाकलां उमेश तिवारी, प्रमुख प्रतिनिधि सोंधी अजय सिंह, रामलीला समिति के अध्यक्ष संदीप जायसवाल, धीरज पाटिल, रूपेश जायसवाल, डा. देवी प्रसाद पुष्पजीवी समेत भारी संख्या में मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37021290
Total Visitors
389
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This