29.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : दाह संस्कार कर लौट रही पिकअप और ट्रक की सीधी टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 11 घायल

जौनपुर : दाह संस्कार कर लौट रही पिकअप और ट्रक की सीधी टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 11 घायल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलालपुर थाना क्षेत्र के लहंगपुर गांव के समीप मंगलवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे ट्रक और पिकअप की सीधी भिड़ंत में 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं गंभीर रुप से घायल एक युवक की वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के वक्त पिकअप में कुल 18 लोग सवार थे हादसे में पिकअप सवार 11 अन्य लोग जख्मी हुए हैं। इनमें छह की हालत गंभीर है। सभी को जिला अस्पताल और वाराणसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सभी पिकअप सवार वाराणासी के मणिकर्णिका घाट से दाह संस्कार से लौट रहे थे। टक्कर की आवाज सुन कुछ दूरी पर मौजूद फूलपुर थाना के औद्योगिक क्षेत्र पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। घायलों को बाहर निकालकर पिंडरा और जौनपुर जिला अस्पताल भिजवाया। सूचना पर जलालपुर, फूलपुर एसओ भी मौके पर पहुंचे। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी धनदेई देवी (112) का रविवार को निधन हो गया था। खजुरा गांव निवासी दामाद लक्ष्मीशंकर गांव के लोगों के साथ अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर वाराणसी ले गए थे। वाराणसी से लौटते समय जौनपुर-वाराणसी सीमा पर लहंगपुर गांव के पास मंगलवार की सुबह साढ़े तीन बजे विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप के परखचे उड़ गए।

पिकअप सवार अमर बहादुर यादव (58) पुत्र मोहन, रामश्रृंगार यादव (38) पुत्र मोखन, मुन्नीलाल यादव पुत्र रामदुलार (38), इंद्रजीत यादव (48), कमला प्रसाद यादव पुत्र रामदवर यादव (60), रामकुमार पुत्र बोधी (65) निवासी जलालपुर थाना सरायख्वाजा की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य 11 लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए। सड़क दुर्घटना में घायलों में उमा शंकर यादव पुत्र अमरजीत यादव 42 वर्षीय, राकेश यादव पुत्र शीतला प्रसाद 35 वर्षीय, रमा शंकर यादव पुत्र बोधी यादव 50 वर्षीय सभी ग्राम जलालपुर पोस्ट बसारतपुर थाना सरायख्वाजा निवासी हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी मनीष वर्मा, पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि असामयिक इस घटना के कारण जो साथ परिवार जनों को हानि हुई है उसके लिए शासन से जो भी संभव सहायता राशि होगी वह दिलाये जाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

घटना की सूचना मिलते ही जिला चिकित्सालय में मल्हनी विधायक लकी यादव सपा कुटिया के ऋषि यादव सहित जन प्रतिनिधि सड़क दुर्घटना में घायलों का हाल जानने पहुंचे साथ ही मृतकों के परिजनों को सांत्वना दिए। घटना पर पुलिस कार्यवाही में जुटी, वही दूसरी तरफ थाना सरायख्वाजा क्षेत्र के जलालपुर गांव में सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत पर मातम पसरा हैं। पूरे गांव में करुण क्रंदन मचा हुआ है लोगों के दरवाजों पर भारी भीड़ एकत्रित है। हर कोई इस घटना से गमगीन है कही किसी की मांग का सिंदूर उजाड़ तो किसी के सिर से पिता का साया उठ गया तो कहीं किसी माँ का बेटा असमय काल के गाल में समा गया तो कही पूरा परिवार ही उजड़ गया है।
Feb 09, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37021174
Total Visitors
375
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This