जौनपुर : सभी दलो के लिए समाजवादी पार्टी का रास्ता खुला है- अखिलेश यादव

जौनपुर : सभी दलो के लिए समाजवादी पार्टी का रास्ता खुला है- अखिलेश यादव

# प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त- अखिलेश यादव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                       समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दो दिनों के लिए पूर्वाचंल दौरे पर है। पहले दिन गुरुवार को अखिलेश यादव जौनपुर पहुंचे। यहां उन्होने पार्टी के दो पूर्व विधायक के निधन पर उनके आवास पहुंचकर शोक संवेदना प्रकट किया वहीं पुलिस हिरासत में बक्सा थानांतर्गत चक मिर्जापुर गांव निवासी किशन कुमार यादव की मौत पर उनके परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। सर्वप्रथम मुख्यमंत्री ने किशन के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। किशन के परिवार वालों ढ़ाढस दिलाने के बाद मीडिया से बीतचीत करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होने इस हत्याकांड में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने मांग किया। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार यूपी में अपराध पर जीरो टालरेंस की बात करती है लेकिन पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है हर जगह में लूट, हत्या, डकैती, बलात्कार जैसी घटनाएं चरम पर है लेकिन को रोकने वाला कोई नहीं है। जौनपुर में लगातार हत्याएं हो रही है। राजधानी लखनऊ भी सुरक्षित नहीं है वहा भी हत्याएं हुई है।

मुख्यमंत्री द्वारा टोपी पर की गयी टिप्पड़ी पर कहा कि लाल रंग से योगी जी चिड़ रहे है लगता है मुख्यमंत्री ने बचपन में लाल मिर्च खा लिया हो इसी लिए वे लाल रंग से चिढ़ रहे है।उन्होने पूरे दावे के साथ कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी। विधानसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन के सवाल पर साफ कहा कि समाजवादी के लिए सभी छोटे दलो का रास्ता खुला हुआ है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मछलीशहर पहुंचकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ज्वाला प्रसाद यादव के घर पहुंच कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित किया साथ ही जिले के सदर विधानसभा के पूर्व विधायक हाजी अफजाल के घर पहुंच कर उनके परिजनों को ढांढस बढ़ाते हुए शोक संवेदना व्यक्त किया।
Feb 25, 2021

Previous articleजौनपुर : शनिवार को B4U के भोजपुरी चैनल पर रिलीज हो रही है भोजपुरी फिल्म “नई रस्में नई कस्में” 
Next articleजौनपुर : मानिटरिंग सेल की प्रभावी कार्रवाई से गैगेस्टर के आरोपियों को सवा तीन साल की जेल
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏