39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

जौनपुर : कायस्थ महासभा ने बैठक कर दिया बच्चा भईया को बधाई

जौनपुर : कायस्थ महासभा ने बैठक कर दिया बच्चा भईया को बधाई

# मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित तमाम भाजपा जनों किया आभार प्रकट

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की एक आवश्यक बैठक जिला संगठन सचिव विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक पत्रकार के रुहट्टा स्थित आवास पर जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आहूत की गई। बैठक में जिला महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोनीत किए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए लोगों ने उन्हें बधाई दिया।

विदित हो कि राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया बीजेपी के तमाम सांगठनिक पदों पर है। बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ महासभा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा स्वत्रंत देव सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, क्षेत्र अध्यक्ष काशी महेश चंद्र श्रीवास्तव, पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा जी, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह सहित भाजपा के केंद्रीय, प्रदेशीय व क्षेत्रीय नेतृत्व का आभार प्रेषित करता है। उत्तर प्रदेश में कायस्थ समाज को सम्मान मिला है। उन्होंने हमारे समाज का ध्यान रखते हुए बच्चा भैया को जिम्मेदारी सौंपी है उसे हम सब मिलकर पूरा करेंगे और उनके सपनों को भी साकार करेंगे।

इसी क्रम में जिला संगठन सचिव दीपक श्रीवास्तव ने कहा कि यह हम सब लोग के लिए गर्व की बात है कि हमारे समाज के बच्चा भैया को माननीय योगी आदित्यनाथ जी द्वारा महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बच्चा भैया अकेले ही नहीं पूरा समाज एकजुट होकर योगी जी और मोदी जी के सपनों को साकार करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। बैठक को संबोधित करते हुए जिला संगठन महामंत्री इंजी अमित श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ समाज हमेशा भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा था और खड़ा रहेगा राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया को जो जिम्मेदारी दी गई है उसका हम सब मिलकर निर्वाहन करेंगे।

विदित हो कि बच्चा भइया भाजपा के क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य काशी क्षेत्र, पूर्व अध्यक्ष जौनपुर पूर्व मंत्री जौनपुर सहित कायस्थ समाज के विभिन्न पदों पर व रेलवे बोर्ड के मेम्बर भी है। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अस्थाना ने कहा कि बच्चा भैया कर्मठ और जुझारू व्यक्तित्व के हैं इन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसका यह बखूबी निर्वहन करेंगे और पार्टी और समाज को भी आगे ले जाएंगे इसी क्रम में बैठक को अन्य लोगों ने भी संबोधित किया।

जिसमें प्रमुख रुप से अमित श्रीवास्तव, धीरज श्रीवास्तव, अरुण श्रीवास्तव, श्रीकांत श्रीवास्तव, सरकारी वकील अमित श्रीवास्तव, अंकित श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी आदि ने बैठक को संबोधित किया। बैठक में मुख्य रूप से सूरज श्रीवास्तव, अनीश श्रीवास्तव, विकास श्रीवास्तव, अनुराग श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव, साधु राकेश श्रीवास्तव, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी विजय श्रीवास्तव, प्रशांत पंकज श्रीवास्तव, सरस चंद श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, एलआईसी जिला उपाध्यक्ष शशि श्रीवास्तव गुड्डू, डॉ निलेश श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव एडवोकेट आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन दीपक श्रीवास्तव पत्रकार ने किया।
Mar 11, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सीएम योगी तक पहुंचने लगी है भ्रस्ट नौकरशाहों की कुंडली

सीएम योगी तक पहुंचने लगी है भ्रस्ट नौकरशाहों की कुंडली लखनऊ/वाराणसी।  कैलाश सिंह/अशोक सिंह टीम तहलका 24x7            ...

More Articles Like This