जौनपुर : सरकार ने योजनाओं को चलाकर बनाया आत्मनिर्भर

जौनपुर : सरकार ने योजनाओं को चलाकर बनाया आत्मनिर्भर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               केंद्र व प्रदेश की सरकार ने गरीबों, व्यापारियों और किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को चला कर लोगों को आत्मनिर्भर बनाने का काम किया है।

प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर रविवार को नगर पालिका परिषद सभागार में आयोजित सम्मेलन व सम्मान समारोह संबोधित करते हुए राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि सरकार प्रदेश की जनता के लिए जन कल्याणकारी योजना प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री स्व निधि योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, स्टार्ट अप योजना, मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना, विश्वकर्मा श्रम योजना किसान योजना चलाकर प्रदेश की जनता को आत्मनिर्भर बनाया है।

पिछले 70 सालों में जो विकास नहीं हुआ वह महज चार साल में केंद्र व प्रदेश सरकार ने किया है। कार्यक्रम के अंत में जनकल्याणकारी योजना के पात्रों को बुलाकर उनको सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक बांकेलाल सोनकर ने सरकार द्वारा चलाए गए विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तृत रुप से जानकारी दी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पालिका चेयरमैन गीता जायसवाल व संचालन अर्पित जायसवाल ने किया। अधिशासी अधिकारी दिनेश यादव ने लोगों के प्रति आभार जताया।

इस मौके पर प्रदीप जायसवाल, राजेश श्रीवास्तव, रीता जायसवाल, भुवनेश्वर मोदनवाल, संदीप जायसवाल, नितिन साहू, कृष्णकांत सोनी, देवी प्रसाद चौरसिया, अनिल मोदनवाल, सर्वेश चौरसिया, विवेक अस्थाना सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।
Mar 21, 2021

Previous articleजौनपुर : मंत्री ने गिनाईं यूपी सरकार के चार साल कार्यकाल की उपलब्धियां
Next articleजौनपुर : सामूहिक विवाह में 17 जोड़ो ने लिये सात फेरे, खाई जन्मों तक साथ निभाने की कसम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏