जौनपुर : अन्नप्राशन योजना में गर्भवती महिलाओं को किया गया सम्मानित

जौनपुर : अन्नप्राशन योजना में गर्भवती महिलाओं को किया गया सम्मानित

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               मातृ शक्ति को मजबूत बनाने हेतु योगी सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न प्रमुख योजनाओं में से एक पोषण पखवाड़ा कार्यक्रम का आयोजन सीडीपीओ अनिता यादव के नेतृत्व में किया गया। जिसमे अन्नप्राशन योजना के माध्यम से गर्भवती महिलाओं को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा मण्डल अध्यक्ष बंशबहादुर पाल ने आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार मातृ शक्ति को आत्मनिर्भर व स्वावलंबी बनाने हेतु विभिन्न प्रकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को चला रही है। इन योजनाओं का लाभ हर महिला तक पहुंचे, इसकी जिम्मेदारी आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की है। कार्यक्रम में आँगनबाड़ी किरन यादव, सरोजा मौर्या, प्रतिभा यादव, पूनम जायसवाल ने पोषण योजना से लाभान्वित गोदभराई रश्म से गर्भवती संध्या, सरिता, प्रियंका, गायत्री आदि को सम्मानित किया। वहीं अन्नप्राशन योजना से मातृशक्ति शिल्पी, प्रियंका, आरती, डिम्पल आदि को सम्मानित किया। इस अवसर पर जिला कार्यसमिति सदस्य जगदीश पाण्डेय, अनुसूचित मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष विशाल गौतम आदि लोग उपस्थिति रहे।
Mar 22, 2021

Previous articleजौनपुर : जनपद की शिक्षिका आभा तिवारी का राज्य स्तरीय योग प्रतियोगिता में चयन
Next articleजौनपुर : कृषि विज्ञान केंद्र अमिहित में विश्व जल दिवस का किया गया आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏