जौनपुर : अगलगी की घटना के पीड़ित परिवार की सपाईयों ने की मदद, बंधाया ढ़ाढस

जौनपुर : अगलगी की घटना के पीड़ित परिवार की सपाईयों ने की मदद, बंधाया ढ़ाढस

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव बुधवार को मछलीशहर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव में पहुंच कर मंगलवार की रात अगलगी की घटना से पीड़ित परिजनों से मिलकर ढ़ाढस बंधाया। मंगलवार की रात मड़हे में आग लगने से सो रहे बच्चे की जलकर मौत हो गई वही पिता गंभीर रुप झुलस गया तीन 3 मवेशी भी जिंदा जल गए बडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया आज इसकी सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव आज सुबह जमालपुर गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की जानकारी लिया तथा आर्थिक मदद किया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज भाजपा सरकार की पोल भी खुल गई जहां वो मंच पर भाषण तथा सरकारी लेखा-जोखा में लगातार कहते है कि हर गरीबों परिवार को आवास दिया गया है आज इस अग्नि कांड से भाजपा सरकार की पोल खुल गई जहां वे जनता से लगातार झूठ बोल कर गुमराह कर रहे है वहीं आज ऐसे बहुत पात्र गरीब परिवार है जिसपर सरकार की निगाह नहीं जा रही है या ऐसे गरीब परिवार पर भाजपा सरकार निगाह नहीं डालना चाहती हैं।

सरकार लगातार झूठ बोलने का काम कर रही है अभी तक भाजपा के किसी भी जनप्रतिनिधियों ने इस दलित परिवार की खोज खबर नहीं लिया ऐसे में यही प्रतीक होता है कि भाजपा सरकार गरीबों के लिए एकदम असंवेदनशील है। हमारी सरकार से मांग है पीड़ित परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद किया जाय तथा इनका आवास बनवाया जाए। इस दौरान मुख्य रूप से अशोक यादव प्रमुख, लल्लू गुरु, मेवालाल गौतम, जेपी यादव, राजेश गौतम, राजमूरत गौतम, सोमारू गौतम, दिनेश गौतम, लालबिहारी गौतम, आदि लोग मौजूद रहे।

Mar 24, 2021

Previous articleआजमगढ़ : स्वरोजगार योजना के तहत ब्यूटीशियन की प्रशिक्षित महिलाओं को दिया गया प्रशस्ति पत्र
Next articleजौनपुर : प्रो. योगेंद्र सिंह बमभोले के निधन से क्षेत्र हुआ मर्माहत, शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏