जौनपुर : हिमांशु श्रीवास्तव की माताजी के निधन पर महासभा ने जताया शोक, अर्पित किया श्रद्धांजलि

जौनपुर : हिमांशु श्रीवास्तव की माताजी के निधन पर महासभा ने जताया शोक, अर्पित किया श्रद्धांजलि

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की एक आवश्यक बैठक जिला उपाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी के कालीकुत्ती स्थित आवास पर जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में जिला उपाध्यक्ष हिमांशु श्रीवास्तव अधिवक्ता के माता जी की निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर शोक संवेदना व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव ने कहा कि माता जी का देहांत परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। माता पिता का स्थान कोई नहीं ले सकता है। इस दुख की घड़ी में पूरा कायस्थ परिवार हिमांशु जी के साथ खड़ा है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि माता जी की आत्मा को शांति प्रदान करें।

शोक सभा में प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप अस्थाना, संरक्षक बजरंग प्रसाद श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष दयाल शरण श्रीवास्तव, राज कपूर श्रीवास्तव, प्रांतीय सचिव श्रीकांत श्रीवास्तव, महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया, जिला संगठन सचिव विश्व प्रकाश श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी अंकित श्रीवास्तव, महिला अध्यक्ष प्रतिमा श्रीवास्तव, महामंत्री प्रियंका श्रीवास्तव, सुलभ श्रीवास्तव, अनीश श्रीवास्तव, भजन गायक पंकज सिन्हा, सतीश श्रीवास्तव, आशुतोष श्रीवास्तव बाबाजी राकेश श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में चित्रांश उपस्थित रहे। सभी ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना किया। शोक सभा का संचालन विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक पत्रकार ने किया।
Mar 28, 2021

Previous articleजौनपुर : कर्मचारी नेता राकेश श्रीवास्तव इंटरनेशनल मेडल से किये गए सम्मानित
Next articleजौनपुर : बाल सुपरस्टार अतुलिका गरीब असहाय बच्चों के बीच मनाया अपना जन्मदिन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏