कोरोना का कहर! राजधानी में फिर हुआ आकंड़ा हजार के पार…

कोरोना का कहर! राजधानी में फिर हुआ आकंड़ा हजार के पार…

# लखनऊ में एक दिन में 1041, यूपी में 3290 नए पाॅजिटिव, लखनऊ में 6, प्रदेश में 14 और मौतें

# जौनपुर में 17 नए कोरोना मरीज, अब तक 101 लोगों की मृत्यु, देश की कई नामचीन हस्तियां भी हुईं पाॅजिटिव

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                  पूरे विश्व में कोरोना की दूसरी लहर तेजी के साथ बढ़ती ही जा रही है। देश के साथ ही पूरा यूपी भी इसकी चपेट में है। राजधानी लखनऊ ने एक बार फिर से हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। शुक्रवार को जहां लखनऊ में 940 कोरोना संक्रमित मिले थे, वहीं शनिवार को कोरोना पाॅजिटिव की संख्या बढ़कर 1041 हो गई है। पिछले 24 घंटे में लखनऊ में 6 और लोगों की कोरोना से जान गई है, अब तक राजधानी लखनऊ में 1228 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।
राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र मलिहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद पाॅजिटिव मिले, जिसके बाद वे 14 दिनों के लिए हुए होम क्वारंटीन हो गए हैं। सीएचसी अस्पताल परिसर को सैनिटाइज कराया गया है। प्रदेश की बात की जाए तो पिछले 24 घंटे में 3290 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। 14 और लोगों की कोरोना से जान गई है, प्रदेश में अब तक 8850 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके उन्नाव के जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद वे क्वारंटीन हो गए हैं। आईपीएस राजेश पांडेय, चौक (लखनऊ) के एसीपी अनिल सिंह की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है।

देश में नामी लोगों के कोरोना की चपेट में आने की बात की जाए तो मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट, अभिनेता रणबीर कपूर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा भी पाॅजिटिव होने के चलते होम क्वारंटीन हैं।
Apr 03, 2021

Previous articleजौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह सहित करीबियों के घर पुलिस ने किया ताबड़तोड़ छापेमारी
Next articleजौनपुर : नये परिवर्तन का आधार रखेंगे सूबेदार- बिरजू यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏