जौनपुर : स्वविवेक से लोगों ने बंद रखे व्यवसायिक प्रतिष्ठान

जौनपुर : स्वविवेक से लोगों ने बंद रखे व्यवसायिक प्रतिष्ठान

# नपा ने नगर को किया सेनेटाइज, कीटनाशक दवाओं का हुआ छिड़काव

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए 35 घंटे के लॉकडाउन के निर्देश पर रविवार को नगर व आसपास क्षेत्र के व्यवसायिक प्रतिष्ठान पूरी तरह से बंद रहे। नगर में बाजार से लेकर मोहल्लों तक सन्नाटा पसरा रहा।

देर शाम अल्पसंख्यक बाहुल्य मोहल्लों में लोग रमजान में इफ्तार के सामान की खरीदारी के लिए कुछ देर घरों से बाहर आए। हालांकि पूरे दिन प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह नगर में चक्रमण करते रहें।

नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मियों द्वारा पूरे नगर को सेनेटाइजेशन किया गया। साथ ही कीटनाशक दवा का छिड़काव भी हुआ। इस बाबत अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार यादव ने कहा कि कीटनाशक दवाओं का छिड़काव व सेनेटाइजेशन लगातार चलता रहेगा। प्रत्येक रविवार को विशेष अभियान के तहत एक साथ सभी वार्डों में अभियान चलेगा।

कोरोना के व्यापक प्रकोप के भय से लोग घरों में कैद रहे। अतिआवश्यक होने पर ही घरों से बाहर निकले। नगर की एक्का दुक्का चाय पान की दुकानें खुली रहीं। यह बंदी स्वविवेक से लोगों ने किया। वहीं कुछ मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पम्प, दूध की दुकान आदि खुले रहे। जहां इक्का-दुक्का खरीदार नजर आए।
Apr 18, 2021

Previous articleजौनपुर : जिला प्रशासन ने जारी किया कोविड हेल्पलाइन नंबर
Next articleजौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏