जौनपुर : वांछित अभियुक्त को सरायख्वाजा पुलिस ने गिरफ्तार

जौनपुर : वांछित अभियुक्त को सरायख्वाजा पुलिस ने गिरफ्तार

# वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) एंव क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण में अपराध एंव पुरस्कार घोषित अपराधियों एंव वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाएं जा रहे है। इसी क्रम में सरायख्वाजा थाना के अन्तर्गत स्थित शिकारपुर चौकी पुलिस टीम ने गैर इरादतन हत्या के मामले में एक वांछित अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक आवश्यक कार्यवाही करते हुए चालान न्यायालय भेज दिया।
शिकारपुर चौक प्रभारी उपनिरीक्षक रोहित कुमार मिश्रा ने बताया कि कांस्टेबल जितेंद्र कुमार के साथ अपराधियों के खिलाफ चलाएं जा रहे अभियान के क्रम में गुरुवार की सुबह क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रहा था। इसी दौरान मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि गैर इरादतन हत्या का वांछित अभियुक्त छबिलेपुर तिराहे के पास खड़ा है। सूचना पाकर मौके पर पहुँचकर मुखबिर की निशादेही पर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त स्थानीय थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी जितेंद्र निषाद पुत्र स्व. सर्वजीत (47) जिसको आवश्यक कार्यवाही करते हुए चालान न्यायालय भेज दिया गया। जिससे अपराध की घटना में विराम लग सके।
Previous articleजौनपुर : बिजली का खम्भा गिरने से गोड़िला गांव में छाया अन्धेरा
Next articleजौनपुर : कृषि विज्ञान केन्द्र एंव इफको के संयुक्त तत्वावधान में हुआ किसान गोष्ठी का आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏