जौनपुर : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा ने निकाली साइकिल रैली

जौनपुर : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा ने निकाली साइकिल रैली

# प्रदेश उपाध्यक्ष आज़म खान ने किया नेतृत्व

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर विधानसभा जौनपुर में सपा अल्पसंख्यक सभा यूपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मौजूदा सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा निकाली।
प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आजम खान ने बताया कि समाजवादी पार्टी की साईकल यात्रा बेलगाम महंगाई, आजम खां की जेल से रिहाई, किसानों पर काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान और आरक्षण पर “संघी प्रहार” समेत छह मुद्दों की मांग को लेकर आयोजित की गई। श्री खान ने कहा कि झूठे वादे करने के अलावा इस सरकार के पास कुछ भी नहीं है। पेट्रोल डीजल गैस खाद आदि चीज के दाम आसमान छू रहे हैं। इस महंगाई से जनता बहुत परेशान है।
इस सरकार में दलितों, पिछड़ों, मुसलमानों और महिलाओं का उत्पीड़न एवं अत्याचार आम बात है। कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही दयनीय है। कोई भी नया विकास नहीं किया गया। सपा की सरकार में जो विकास हुए थे वहां सिर्फ अपने नाम का पत्थर लगाने का काम किया।भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है जनता का बिना पैसे दिए कोई भी काम नही होता है। ये सरकार चुनाव से पहले हवाई दावे के बलबूते पर चुनाव जीतने का दावा कर रही है लेकिन प्रदेश की जनता ने इस बार इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है। 2022 में समाजवादी पार्टी 351 सीटे जीतेगी और पुनः संपूर्ण सरकार बनाएगी। इस मौके पर दशरथ यादव, मनोज यादव, कन्हैया, रियाज़ अहमद, सुभाष यादव, जियाउल इस्लाम, सरदार खान, शमीम खान आदि लोग मौजूद थे।
Previous articleजौनपुर : पुलिस हिरासत से लूट का शातिर आरोपी फरार
Next articleजौनपुर : काशी क्षेत्र के नवनियुक्त सह मीडिया प्रभारी के गृह जनपद आगमन पर हुआ भव्य स्वागत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏