जौनपुर : आम आदमी पार्टी ने चलाया व्यापक सदस्यता अभियान

जौनपुर : आम आदमी पार्टी ने चलाया व्यापक सदस्यता अभियान

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 जफराबाद विधानसभा में जोरदार आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया गया। इस सदस्यता अभियान में जलालपुर बाजार में डोर टू डोर सदस्यता अभियान चलाया गया। इसी क्रम में अधिवक्ता विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मणि त्रिपाठी ने कहा कि जिस तरह आम आदमी पार्टी की सदस्यता लोग चढ बढ़कर ले रहे हैं ऐसा प्रतीत होता है कि आम आदमी पार्टी को लोग अच्छे विकल्प के रूप में देख रहे हैं।

इसी क्रम में वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि दिल्ली मॉडल केजरीवाल मॉडल उत्तर प्रदेश में चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी लागू करेगी। उत्तर प्रदेश में 300 यूनिट बिजली का बिल पूरी तरफ फ्री करेगी, आम आदमी पार्टी शिक्षा की व्यवस्था अच्छी करेगी, आम आदमी पार्टी चिकित्सा की व्यवस्था फ्री करेगी।
इसी क्रम में जफराबाद सदस्यता विधानसभा प्रभारी प्रदीप मिश्रा ने कहा कि हम आम आदमी पार्टी वाले सिर्फ काम की बात करते हैं रोजगार की बात करते हैं किसानों की बात करते हैं बेरोजगारों को रोजगार देने की बात करते हैं आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में निश्चित रूप से सरकार बनाने जा रही है। इस सदस्यता अभियान में जिला कार्यकारिणी सदस्य राजेंद्र सिंह, मनीष सिंह, त्रिलोकी नाथ मिश्रा, दिलीप सिंह, डीएस पाल, लालमणि सोनकर आदि लोग शामिल रहे।
Previous articleसुल्तानपुर : आभूषण की दुकानों में सेंध काटकर लाखों की चोरी
Next articleजौनपुर : आजादी के अमृत महोत्सव की पूर्व तैयारियों के संबंध में हुई बैठक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏