21.7 C
Delhi
Saturday, February 24, 2024

400 सीट जीतकर मोदी पुनः  बनेंगे प्रधानमंत्री : नरेंद्र उपाध्याय

400 सीट जीतकर मोदी पुनः बनेंगे प्रधानमंत्री : नरेंद्र उपाध्याय

# भाजपा किसान मोर्चा 12 फरवरी से आयोजित करेगी ग्राम परिक्रमा यात्रा

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
           भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा आगामी 12 फरवरी से ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ किया जा रहा है। साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं को जनता को बताते हुए उनको लाभान्वित करने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे सरकार की योजनाएं समाज की अंतिम पायदान तक पहुंच सकें। सबका साथ सबका विकास के मजबूत इरादे से सत्ता में आयी भाजपा सरकार के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश की जनता के लिए अनेक कल्याणकारी कार्य किये गये। हर पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक को लाभान्वित किये जाने का प्रयास किया जा रहा है।
भाजपा सरकार जो भी योजनाएं लायी प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचना सिर्फ एक चुनावी वादा नहीं है एक संकल्प है। किसान सम्मान निधि, किसान बीमा योजना, पीएम आवास योजना, जल जीवन मिशन और आयुष्मान भारत जैसी अनेक योजनाएं इस बात की साक्षी हैं। मोदी सरकार अंत्योदय के सिद्धांत को समर्पित है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र उपाध्याय ने डाक बंगले में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि आने वाले 20-25 वर्ष भारत के विकास की यात्रा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 2047 में शताब्दी वर्ष में पूरी होगी। हमारा देश एक कृषि प्रधान देश है और भारतीय अर्थव्यवस्था में किसानों का अहम योगदान है।प्रधानमंत्री का मानना है कि विकसित भारत के तहत किसान और मजदूर भाई रखेंगे। उन्होंने केंद्र की तमाम बड़ी उपलब्धियां को गिनाते हुए बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के द्वारा लगभग 4 करोड़ किसान परिवारों को पक्का मकान मिला है। जल जीवन मिशन के तहत करोड़ों घरों में जल आपूर्ति की जा रही है। मोदी सरकार ने गांव और शहरों में सड़कों का जाल बिछा दिया है। जिससे लोगों को गांव से शहरों तक जुड़ने में आसानी हुई है। किसानों के लिए तमाम तरह की योजनाएं चलाई जा रही हैं। बढ़ी हुई बिजली दर पर उन्होंने कहा कि किसानों के लिए तमाम तरह की छूट भी दी जा रही है। खाद बीज मैं भी छूट दिया जा रहा है। गांव में 18 घंटे बिजली दी जा रही है जिससे किसानों को सिंचाई में कोई समस्या न उत्पन्न हो।
जहां पूर्व की सरकारों में बिजली भी नहीं मिलती थी और लोगों को बिल भी देना पड़ता था वहीं हमारी सरकार में जितना बिजली दिया जा रहा है उसके सापेक्ष बिजली का बिल कम है।श्री उपाध्याय ने बताया कि यात्रा का शुभारंभ 12 फरवरी को मुजफ्फरनगर के मां शाकुंभरी देवी मंदिर प्रांगण से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राजकुमार चाहर द्वारा किया जाएगा। जनपद में भी कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एलईडी स्क्रीन के माध्यम से किया जाएगा। जिसको देखने के लिए किसानों को भी आमंत्रित किया जाएगा। किसान मोर्चा द्वारा गांव में चौपाल लगाकर गाय पूजन, ट्रैक्टर व अन्य कृषि यंत्रों का पूजन करके इसकी शुरुआत की जाएगी।
यात्रा प्रत्येक जिले में प्रतिदिन पांच गांव में आयोजित की जाएगी। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उपाध्याय ने कहा कि इस बार पुनः नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनेगी। हम 400 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएंगे।
इस मौके पर किसान मोर्चा जिला महामंत्री इंद्रसेन सिंह, उपाध्यक्ष नीरज मौर्य, घनश्याम यादव, पिछड़ा मोर्चा जिला महामंत्री प्रमोद प्रजापति, अनुसूचित मोर्चा जिला महामंत्री निखिल सोनकर, किसान मोर्चा जिला मंत्री पंकज सिंह, पवन शर्मा, पुनीत मिश्र, उमेश सिंह  उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36539578
Total Visitors
164
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7               पिलकिछा मार्ग...

More Articles Like This