534 किलो गांजे के साथ तीन अंतर प्रांतीय तस्करों को यूपी एसटीएफ ने दबोचा

534 किलो गांजे के साथ तीन अंतर प्रांतीय तस्करों को यूपी एसटीएफ ने दबोचा

# ओडिशा से बहराइच बेचने जा रहे थे करीब एक करोड़ रुपये का गांजा

लखनऊ/मिर्जापुर।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
              यूपी एसटीएफ ने मिर्जापुर के बथुआ चौराहे के पास से बृहस्पतिवार की देर रात 534 किलो गांजे के साथ तीन अंतर प्रांतीय तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर ओडिशा से बहराइच गांजा बेचने जा रहे थे। गांजा की कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है।

यूपी एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक विशाल विक्रम सिंह को सूचना मिली कि ओडिशा से मादक पदार्थ लाकर बहराइच व आस-पास के जनपदों में बेचा जा रहा है। सूचना के आधार पर एसटीएफ के एएसपी टीम के साथ मिर्जापुर रवाना हुए। यहां कटरा कोतवाली क्षेत्र के बथुआ चौराहे के पास टीम ने घेराबंदी कर ली। देर रात डीसीएम आती दिखाई दी। रोक कर तलाशी लेने पर सीमेंट की खाली बोरियों के बीच रखा 534 किलो गांजा बरामद हुआ।

तस्करों ने बताया कि वे ओडिशा के नानपारा से गांजा ले कर बहराइच जा रहे थे। गिरफ्तार तस्करों में श्रवण सिंह निवासी राजपूत, थाना दरबारा, जिला अलवर, राजस्थान, राजवीर सिंह निवासी सरसड़ा, गोविंदनगर, जिला अलवर, राजस्थान, तिरुपति कंकनला निवासी आदिलाबाद, थाना भेवानी, जिला मंचियाल तेलंगाना हैं। इनके पास से गांजा के साथ एक डीसीएम, 5590 रुपये, आधार कार्ड, डेबिट कार्ड बरामद हुए। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया ।
Previous articleवाराणसी में विकास की सुस्त चाल : विकास कार्यों की धीमी गति पर कमिश्नर नाराज
Next articleवित्तीय संकट : पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कर्मचारियों का वेतन का भार राज्य सरकार से उठाने की मांग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏