41.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

अचानक पप्पू की अड़ी पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश

अचानक पप्पू की अड़ी पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश

# प्रधानमंत्री मोदीजी की तस्वीर को चीयर्स करके पी चाय… 

वाराणसी।
मनीष वर्मा 
तहलका 24×7
                  पूर्वांचल दौरे के दूसरे दिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वाराणसी में ही रात्रि विश्राम के बाद बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। जिसके बाद वह सीधे शहर के चौक इलाके में कचौड़ी-जलेबी और लस्सी का स्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दोनों ही दुकानों पर खाने पीने के दौरान खास बातचीत भी की।
पूर्व सीएम अखिलेश यादव गुरुवार रात करीब ग्यारह बजे अचानक पप्पू की अड़ी पर पहुंचे और अखिलेश ने नींबू की मसालेदार चाय एक गिलास में ली और दुकान के अंदर लगी पीएम मोदी की तस्वीर को देखकर चीयर्स किया। दुकान के अंदर खड़े होकर चाय पीते हुए अखिलेश ने दुकानदार से पूछा कि यहां समाजवादी नेताओं की तस्वीर नहीं लगाई?
2024 में किसके साथ पूड़ी-सब्जी खाना चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि सपा का जिसके साथ गठबंधन था, उसी के साथ चुनाव भी लड़ा जाएगा। राहुल गांधी के साथ चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में अखिलेश ने एक बार फिर कहा कि जिसके साथ गठबंधन है। उन्हीं के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। काशी के मंदिरों में जाने के सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के लोग मंदिर जाए तो धार्मिक यात्रा कहते हैं। बीजेपी के लोग रिलीजियस साइंटिस्ट और रिलीजियस एक्सपर्ट है, किसको कहां धकेलना है और बुराई करानी है… वे बेहतर जानते है।
ग्लोबल इन्वेस्टर समिट पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने बाबा भोले नाथ से प्रार्थना की है कि 27 लाख करोड़ की एमओयू में बनारस को 5 लाख करोड़ मिल जाए और बाकी बचा हुआ पूरे यूपी के सभी जिलों को मिले। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री इतने कंजूस हैं कि किसी भी इंवेस्टर मीट में किसी उद्यमी को इंसेंटिव नहीं देंगे और इंसेंटिव नहीं देंगे तो कारोबार यूपी में नहीं आ पाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37424838
Total Visitors
775
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This