35.6 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं शिवपाल यादव 

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं शिवपाल यादव 

आजमगढ़।
तहलका 24×7 
          समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ सकते हैं। शुक्रवार को आजमगढ़ पहुंचे शिवपाल ने बातों-बातों में ऐसा इशारा किया। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जम कर हमला बोला। कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार होगी और विपक्ष की सरकार बनेगी।
शिवपाल रानी की सराय थाना क्षेत्र के चड़ई गांव में संदिग्धावस्था में मृत सीआरपीएफ जवान परविंद यादव के घर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने मृत जवान को शहीद का दर्जा दिए जाने की मांग की। साथ ही परिजनों को ढाढ़स बंधाया और हर जरूरी समय पर खड़ा रहने की बात भी कही।
शिवपाल यादव ने कहा कि आजमगढ़ में एयरपोर्ट बनाने की सरकार की मंशा ही नहीं है। यही कारण है कि कई बार दावा करने के बाद भी अब तक यहां से उड़ान की शुरुआत नहीं हो सकी है। मीडिया से बात करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार वर्तमान में नौ साल के कार्यकाल को बेमिसाल बता रही है। लेकिन, वास्तव में सरकार के पास पांच ऐसे कार्य भी नहीं है, जिसे वह अपने नौ साल के कार्यकाल के दौरान ठीक ढंग से करा सकी है। अतीक अहमद और जीवा हत्याकांडी पर उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। कहा कि पुलिस अभिरक्षा में पत्रकार व वकील के भेष में आए बदमाशों द्वारा जघन्य हत्या कर दी जा रही है। इसकी आड़ में पत्रकारों व वकीलों को बदनाम  किया जा रहा है।
उन्होंने भ्रष्टाचार, महंगाई व बिजली की समस्या आदि मुद्दों पर सरकार पर भी घेरा। कहा कि सरकार हर मामले में पूरी तरह से फेल है। आम जनता को बुनियादी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 80 सीटों पर सपा 2024 के चुनाव में जीत दर्ज करेंगी। केंद्र में निश्चित तौर पर इस बार विपक्ष की सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री का फैसला बाद में होगा। शिवपाल ने सभी सेक्युलर राजनैतिक दलों से एकजुट होने का आह्वान भी किया। आजमगढ़ लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के बाबत पूछे जाने पर कहा कि पार्टी का निर्णय का सम्मान होगा। फिलहाल आजमगढ़ सीट से कौन चुनाव लड़ेगा, यह निर्णय राष्ट्रीय नेतृत्व को लेना है। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ का विकास सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी की सरकार में हुआ है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37419154
Total Visitors
320
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This