32.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

इंस्टाग्राम पर नाबालिग छात्रा को फंसाया प्यार के जाल में

इंस्टाग्राम पर नाबालिग छात्रा को फंसाया प्यार के जाल में

# रचाई शादी, फिर नाबालिग को बेचने की थी तैयारी 

झांसी। 
तहलका 24×7 
             कहते हैं कि जमाना सोशल मीडिया का है, जहां आज देश के युवाओं को पल भर में प्यार और अगले ही पल धोखा मिल रहा है। ऐसा ही कुछ ऐसा ही मामला यूपी के जनपद झांसी से सामने आया है, जहां अपनी हवस को शांत करने और चंद सिक्कों के लालच में एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ धोखे से शादी कर ली। इतना ही नहीं शादी के बाद मध्य प्रदेश से झांसी आकर नाबालिग प्रेमिका को उसके घर से बहला-फुसलाकर झांसी रेलवे स्टेशन पर बुलाया और फिर नाबालिग प्रेमिका को अपने साथ महाराष्ट्र भगाकर ले गया। महाराष्ट्र पहुंचने पर आरोपी ने पहले तो कई दिनों तक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया, फिर उसके बाद उसको बेचने की कोशिश करने लगा।
दरअसल, ये पूरा मामला झांसी जिले के बरुआसागर थाना क्षेत्र का है। जहां मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के थाना दिनारा निवासी कार्तिक रजक झांसी की बरुआसागर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की से इंस्टाग्राम पर संपर्क किया। जिसके बाद शादीशुदा कार्तिक नाबालिग छात्रा से इंस्टाग्राम पर प्रेम प्रसंग की दुहाई देकर उसको बड़े-बड़े सपने दिखाने लगा। इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शुरू हुई बातचीत कुछ ही दिनों में प्यार में तब्दील हो गई। जिसके बाद शातिर दिमाग शादीशुदा प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को विश्वास में लेकर रंगीन दुनिया के सपने दिखाते हुए उससे फर्जी शादी रचाई। जिसके बाद प्रेमिका को झांसी से महाराष्ट्र ले गया। इधर इस पूरे मामले की शिकायत नाबालिग छात्रा की मां ने बरुआसागर थाने में कर दी। जहां बतौर थाना प्रभारी ट्रेनी आईपीएस अंजलि विश्वकर्मा ने सोशल मीडिया नेटवर्किंग और साइबर सेल की मदद से अगवा छात्रा को महाराष्ट्र के पुणे जिले के रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया।
वहीं इस पूरे मामले में थाना प्रभारी और ट्रेनी आईपीएस अंजलि विश्वकर्मा ने पूरा खुलासा करते हुए बताया कि झांसी पुलिस को लोकेशन मिलने के बाद तत्काल झांसी की सर्विलांस टीम ने पूरी लोकेशन को ट्रेस करते हुए अपनी एक टीम को महाराष्ट्र भेजा। झांसी पुलिस की टीम ने 1300 किलोमीटर का लंबा सफर तय करने के बाद उस घर की लोकेशन तक पहुंच गई, जहां से नाबालिग प्रेमिका को लेकर शातिर प्रेमी रह रहा था। फिलहाल, झांसी पुलिस की इस मुहिम के बाद एक नहीं बल्कि 2 नाबालिग लड़कियों का रेस्क्यू किया। दोनों शातिर प्रेमियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है, और इससे जुड़े लोगों की तलाश कर रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37419730
Total Visitors
302
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This