32.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

इटावा : दहेज में मिली कार बनी रिश्तेदारों के लिए काल…

इटावा : दहेज में मिली कार बनी रिश्तेदारों के लिए काल…

# ‘नौसिखिए’ दुल्हे ने कार पूजन के दौरान रिश्तेदारों को रौंदा

# दुल्हे की बुआ की मौत, कई रिश्तेदार हुए गम्भीर रूप से घायल 

इटावा/लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा 
तहलका 24×7 
                       इटावा में दहेज की कार रिश्तेदारों के लिए काल बन गई। दरअसल, इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मैरिज होम में एक तिलकोत्सव का कार्यक्रम चल रहा था। सभी रिश्तेदार आए हुए थे। दूल्हा पीएसी में सिपाही है तो दहेज भी बड़ा आया। वधू पक्ष ने तिलकोत्सव में ही कार उपहार में दी। दहेज में मिली कार ही रिश्तेदारों के लिए काल बन गई।
बताते चलें कि दहेज में मिली कार देखने की जिज्ञासा रिश्तेदारों को थी, तभी कुछ रिश्तेदार खाना खा रहे थे और डीजे चल रहा था, लोग नाच रहे थे तभी दहेज में आई कार का पूजन कराया जा रहा था। उसी समय पीएसी में तैनात सिपाही जो कि दूल्हा बना हुआ था उसी की शादी थी उसको ड्राइविंग सीट पर बैठाया गया।
दूल्हे ने कार को स्टार्ट कर दिया और कार अनियंत्रित हो गई और खाना खा रहे कई मेहमानों को टक्कर मारती हुई मैरिज होम के अंदर ही बने मंदिर के चबूतरे से जा टकराई। अनियंत्रित कार की चपेट में दुल्हे की बुआ आ गयीं और गम्भीर रूप से घायल हो गयीं। आनन-फानन में परिजन घायल महिला समेत सभी घायलों को को नजदीकी हास्पिटल ले गये जहां डाक्टरों ने दुल्हे की बुआ को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायल रिश्तेदारों का इलाज हास्पिटल में चल रहा है। इस दौरान मांगलिक प्रसंग में मातम छा गया।
मैरिज होम के गार्ड प्रेम बाबू ने बताया कि नारियल का गोला कार के नीचे तोड़ा जा रहा था, उस समय दूल्हे के साले ने कहा कि गाड़ी स्टार्ट करके दिखाइए। उस समय दूल्हे ने कार स्टार्ट की और कार अनियंत्रित होकर भागती हुई खाना खा रहे लोगों के बीच में घुस गई, उस समय बहुत अफरा-तफरी का माहौल हो गया था, कई रिश्तेदारों को बहुत चोटें आईं। दूल्हे के पिता जय नारायण ने बताया कि तिलक चढ़ रहा था, उसके बाद गाड़ी गिफ्ट में दे दी, दूल्हे ने गाड़ी स्टार्ट की तो गाड़ी बहक गई, मेरी सगी बहन की इस हादसे में मृत्यु हो गई है। कुछ रिश्तेदार भी घायल हो गए हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि एक वैवाहिक शादी के कार्यक्रम में एक हादसा हो गया, जिसमें अनियंत्रित दहेज में मिली कार से एक की मृत्यु हो गई और कुछ लोग घायल हो गए लेकिन अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं आई है जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37420569
Total Visitors
349
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This