42.8 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

उन्नाव : दफन शव को निकलवाने पहुंची पुलिस, शव गायब, कब्र में मिले सिर्फ कपड़े

उन्नाव : दफन शव को निकलवाने पहुंची पुलिस, शव गायब, कब्र में मिले सिर्फ कपड़े

# नौ महीने पहले फार्म हाउस में हुई थी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उन्नाव, कानपुर। 
तहलका 24×7 
              उन्नाव स्थित गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ पुलिस चौकी क्षेत्र के प्रीतमखेड़ा में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। परिजनों ने शव को अचलगंज थाना क्षेत्र के बंदीपुरवा गांव की गंगा कटरी में दफन करा दिया था। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने कोर्ट के आदेश पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। शव को पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई, जिस पर गुरुवार को डीएम के निर्देश पर एसडीएम केए नेतृत्व में पुलिस टीम ने कब्र खोदवाई, लेकिन कब्र से शव नहीं मिला सिर्फ कपड़े ही मिले। टीम को बैरंग लौटना पड़ा।
बता दें कि प्रीतमखेड़ा निवासी स्व. राजेंद्र के बेटे अभिषेक रावत का मुन्ना फार्म हाउस के अंदर सात मार्च की सुबह फंदे पर लटका मिला था। मृतक की मां सरला के अनुसार लोगों ने उसे डरा धमका कर जल्द दफन करवा दिया था। हालांकि, उन्हें शंका थी कि बेटे की हत्या हुई है। इसके बाद पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने अनसुना कर दिया। उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर गंगाघाट पुलिस ने यहीं के रहने वाले रामू लोधी व मुन्ना मुसलमान के खिलाफ हत्या और एससी एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज करा जांच शुरू की। इसी बीच मृतक की मां ने डीएम से दफन शव निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने का आग्रह किया। डीएम के निर्देश पर गुरुवार को एसडीएम सदर नम्रता सिंह, संयुक्त निदेशक अभियोजन आरडी पांडे, सीओ सिटी आशुतोष कुमार के अलावा गंगाघाट और अचलगंज का फोर्स बंदीपुरवा गंगा कटरी पहुंचा। शव को खोजने के लिए करीब चार घंटे तक जद्दोजहद की गई, लेकिन शव का कुछ पता नहीं चला। कब्र में सिर्फ कुछ कपड़े मिले, जो जांच के लिए लिए गए।
सीओ ने बताया की शव की तलाश की गई। जहां शव दफनाया गया था, वहां बाढ़ का पानी आ जाता है, जिससे शव के बह जाने की आशंका है। वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप रहा मृतक अभिषेक का शव गायब कर दिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37401081
Total Visitors
619
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव 

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव  शाहगंज, जौनपुर। सौरभ आर्य  तहलका 24x7              सीता नवमी महोत्सव धूमधाम...

More Articles Like This